Whatsapp Status in Hindi & English: Unique Status In Hindi

Tuesday, August 28, 2018

Unique Status In Hindi

1. “हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं, समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं ।”

2. “मेरे दिल से उसकी हर गलती माफ़ हो जाती है, जब वो मुस्कुरा के पूछती है, नाराज हो क्या ?”

3. “ ‘यकीन’ और ‘दुआ’ नजर नही आते मगर, ‘नामुमकिन’ को ‘मुमकिन’ बना देते है ।”

4. “ज़िन्दगी की हकीकत को बस इतना ही जाना है, दर्द में अकेले हैं, और खुशियों में सारा जमाना है ।”

5. “ख़ामोशी बहुत कुछ कहती हे, कान लगाकर नहीं, दिल लगाकर सुनो ।”

6. “जरुरत तोड देती है, इन्सान के घमंड को, न होती मजबुरी तो हर बंदा खुदा होता ।”

7. “वो मुजे नफ़रत करें या प्यार करें मैं तो एक दीवाना हूँ ।”

8. “सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो, मुझे भी अपनी जिद्द बना लो ।”

9. “करेगा ज़माना भी हमारी कदर एक दिन, बस ये वफादारी की आदत छूट जाने दो ।”

10. “कहानीयो के हकदार नही, इतिहास के वारसदार हैं, हम ।”
Short Unique Quotes Sayings Status in Hindi
11. “मंजिल चाहे कितनी भी उंची क्यो ना हो दोस्तो, रास्ते हमेशा पेरो के नीचे होते हे ।”

12. “किताब‬ पढने की उम्र में ‘‎बाप’ के माथे पर खिंची चिंता की लकीरें पढने लगा,
दुनिया‬ मजदूर की उस ‘औलाद’ को आज भी ‎अनपढ़‬ समझती है ।”

13. “मिले तो हजारो लोग थे, ज़िन्दगी में पर वो सब से अलग थी, जो किस्मत में नहीं थी ।”

14. “आज तो हम खूब रुलायेंगे उन्हें, सुना है उसे रोते हुए लिपट जाने की आदत है ।”

15. “पहले जैसा रंग नहीं है जीवन की रंगोली में, जाने कितना ज़हर भरा है, अब लोगों की बोली में ।”

16. “गज़ब की बात है:- पुरुष समझदारी की चक्की में पिस्ते रहे और स्त्रियाँ समझौते की चक्की में ।”

17. “अब लोग कहेते है, तु बहोत बुरा बन गया है, मैने भी कह दिया अच्छा था तब कोनसा मेडल मिल गया था ।”

18. “चाहु तो जिन्दगी आज ऐक पल मे खतम कर दू, मगर किसी अपने ने कहा था, बाते ये कभी ना तु भूल ना कोई तेरे खातिर है, जीरहा है ।”

19. “भूख रिश्तों को भी लगती है, प्यार परोस कर तो देखिये ।”

20. “अपने वजूद पर इतना न इतरा ए ज़िन्दगी, वो तो मौत है जो तुझे मोहलत देती जा रही है ।”

Some Unique Quotes Sayings Messages Status in Hindi
21. “जरूरत और चाहत में बहुत फ़र्क है, कमबख्त़ इसमे तालमेल बिठाते बिठाते ज़िन्दगी गुज़र जाती है ।”

22. “लफ्ज् दिल से निकलते हैं, दिमाग से तो मतलब निकलते है ।”

23. “बेशक खूबसूरत तो वो आज भी है, लेकिन चेहरे पर वो मुस्कान नहीं, जो हम लाया करते थे ।”

24. “जो मैं रूठ जाऊँ तो तुम मना लेना, कुछ न कहना बस सीने से लगा लेना ।”

25. “पगली तू बात करने का मौका तो दे, कसम से कहता हु, रूला देंगे तुझे तेरे ही सितम गिनाते गिनाते ।”

100 Best Unique Status in Hindi | Unique Quotes About Moving on
100 Best Unique Status in Hindi | Unique Quotes About Moving on
26. “कैसे ना मर मिटू उस पर यारो, पगली  रूठ कर भी कहती है, सुनो सभंल कर जाना ।”

27. “जिस व्यक्ति ने कभी गलती नहीं, कि उसने कभी कुछ नया करने की कोशिश नहीं की ।”

28. “अपनी दोस्ती का बस इतना सा असूल है, जो तू कुबूल है, तो तेरा सब कुछ कुबूल है ।”

29. “गलत कहते है, लोग की सफेद रंग मै वफा होती है, यारो अगर ऐसा होता तो आज “नमक”, जख्मो की दवा होती ।”

30. “तू मांग तो सही अपनी दुआओ मे बददुआ, मेरे लिए मै हंसकर खुदा से आमीन कह दूंगा ”

Fresh Unique Love Status for Whatsapp in Hindi
31. “गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त, जितना तेरा दिमाग हे, उतना तो मेरा दिमाग खराब रेहता हे ।”

32. “दूध का सार है, मलाई मे और जिंदगी का सार है, भलाई में ।”

33. “आए है, तो जाना तो पड़ेगा, राजा हो, रंक हो या फ़क़ीर ।”

34. “तेरी दुआओ का दस्तुर भी अजब है, मेरे मौला मुहबबत उन्ही को मिलती है, जिन्हे निभानी नही आती ।”

35. “ये मत कहो ख़ुदा से मेरी मुश्किले बड़ी हैं, ये मुश्किलों से कह दो मेरा ख़ुदा बड़ा है ।”

36. “मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता, ये वो घर है, जिसका दरवाजा नहीं होता ।”

37. “आत्महत्या कर ली गिरगिट ने सुसाइड नोट छोडकर, अब इंसान से ज्यादा मैं रंग नहीं बदल सकता ।”

38. “मेरे मिज़ाज को समझने के लिए, बस इतना ही काफी है, मैं उसका हरगिज़ नहीं होता, जो हर एक का हो जाये ।”

39. “अपनी मौत भी क्या मौत होगी, यू ही मर जायेंगे एक दिन तुम पर मरते-मरते ।”

40. “इतनी ठोकरे देने के लिए शुक्रिया ए-ज़िन्दगी, चलने का न सही सम्भलने का हुनर तो आ गया ।”

Awesome Attitude Quotes Words WhatsApp Status in Hindi
41. “मेरा होकर भी गैर की जागीर लगता है, दिल भी साला मसला-ऐ-कश्मीर लगता है ।”

42. “लगता है, बारिश को भी कब्ज़ हो गयी है, मौसम बनता है, पर आती नहीं ।”

43. “चेहरे “अजनबी” हो जाये तो कोई बात नही, लेकिन रवैये “अजनबी” हो जाये तो बडी “तकलीफ” देते हैं ।”

44. “हो जा मेरी कि इतनी मोहब्बत दूँगा तुझे, लोग हसरत करेंगे तेरे जैसा नसीब पाने के लिए ।”

45. “कुछ अजीब सा रिश्ता है, उसके और मेरे दरमियां, ना नफरत की वजह मिल रही है, ना मोहब्बत का सिला ।”

46. “कोई इल्जाम रह गया हो तो वो भी दे दो, पहले भी हम बुरे थे, अब थोड़े और सही ।”

47. “उन्होंने जाते जाते बड़े गुरुर से कहाँ, चल जा तुझ जैसे बहुत मिलेंगे, हमने भी हंस के पूछा मुझ जैसा ही क्यू चाहिए ।”

48. “किसी रोज़ याद न कर पाऊँ तो खुदग़रज़ ना समझ लेना दोस्तों, छोटी सी इस उम्र मैं परेशानियां बहुत हैं ।”

49. “आँख के बदले में आँख पूरे विश्व को अँधा बना देगी ।”

50. “लफ्ज मेरी पहचान बने तो बेहतर है, चेहरे का क्या वो तो साथ चला जाएगा ।”

100 Best Unique Status in Hindi | Unique Quotes About Moving on
100 Best Unique Status in Hindi | Unique Quotes About Moving on
Motivational Life Quotes Words Whatsapp Status in Hindi
51. “खूबसूरती से धोका, न खाइये जनाब, तलवार कितनी भी खूबसूरत क्यों न हो. मांगती तो खून ही है ।”

52. “घर वालो चिन्ता है, इसको कोन मिलेगी, ओर दोस्तो चिन्ता है, इसको ओर कितनी मिलेगी ।”

53. “आख़िर तुम भी उस आइने की तरह ही निकले, जो भी सामने आया तुम उसी के हो गए ।”

54. “लहरों का सुकून तो सभी को पसंद है, लेकिन तुफानो में कश्ती निकालने का मजा ही कुछ और है ।”

55. “मैं आनेवाले कल से नहीं डरता,
क्योंकि मैंने बीता हुआ कल देखा है ।”

56. “खोने की दहशत और पाने की चाहत न होती, तो ना ख़ुदा होता कोई और न इबादत होती ।”

57. “जीवन मैं एक बार जो फैसला कर लो तो फिर पीछे मुड़कर मत देखना क्योंकि पलट कर देखने वाले इतिहास नहीं बनाते ।”

58. “महान सपने देखने वालों के महान सपने हमेशा पूरे होते हैं ।”

59. “उसे बारिश‬ मे भीगना अच्छा लगता है, ओर ‪‎मुझे‬ सिर्फ़ बारिश मे भीगती हुयी ‪‎वो‬ ।”

60. “मौत को देखा तो नहीं, पर शायद वो बहुत खूबसूरत होगी, कम्बख़त जो भी उस से मिलता है, उसी का हो जाता है ।”

Best Unique Quotes Sayings Messages Status in Hindi
61. “मैं अपनी मोहब्बत में- बच्चो की तरह हूँ, जो मेरा हैं बस मेरा है किसी और को क्यो दुँ ।”

62. “क्या लिखूँ, अपनी जिंदगी के बारे में दोस्तों, वो लोग ही बिछड़ गए, जो जिंदगी हुआ करते थे ।”

63. “मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला, तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकीकत ढूंढते ढूंढते ।”

64. “याद में नशा करता हूँ, और नशे में याद करता हूँ ।”

65. “तज़ुर्बा है, मेरा मिट्टी की पकड़ मजबुत होती है, संगमरमर पर तो हमने पाँव फिसलते देखे हैं ।”

66. “हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे, खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे ।”

67. “दुनिया है छोटी, हम है, मुसाफ़िर, कहीं न कहीं तो फिर से मुलाकात होगी ।”

68. “बड़े ही अजब कायेदे हैं, मेरे मुल्क के, यहाँ भूख से ज्यादा धर्म पर बेहस होती है ।”

69. “ ‘बात’ उन्हीं की होती है, जिनमें कोई ‘बात’ होती है ।”

70. “प्यार करता हु, इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा ।”

Short Unique Messages SMS Quotes Status in Hindi
71. “युं ही हम दिल को साफ़ रखा करते थे, पता नही था की, ‘किमत चेहरों की होती है’ ।”

72. “सुबह से दौड रही है, चाकू लेकर पगली मेरे पीछे, मैँने तो मजाक में कहा था “दिल चीर के देख, तेरा ही नाम होगा ।”

73. “दुश्मन बनाने के लिए ज़रूरी नही लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो ख़ैरात में मिलेंगे ।”

74. “लो बदल गया मिजाज-ऎ-मौसम, हुबहू तुम्हारी तरह ।”

75. “इक महेबूब लापरवाह इक महोबत बेपनाह दोनो काफी हे, सूकून बरबाद करने को ।”

100 Best Unique Status in Hindi | Unique Quotes About Moving on
100 Best Unique Status in Hindi | Unique Quotes About Moving on
76. “मरते तो तुझ  पर लाखो होगें, मगर हम तो तेरे साथ मरना चाहते है ।”

77. “दुख तो अपने ही देते हैं, वरना गैरों को कैसे पता, की हमें तकलीफ किस बात से होती है ।”

78. “कईं रोज से कोई नया जखम न दिया पता करो सनम ठीक तो है, न ।”

79. “अगर “बेवफाओं” की अलग ही, दुनिया होती तो मेरी वाली वहाँ की “रानी” होती ।”

80. “दुआ कभी खाली नही जाती, बस लोग इंतजार नही करते ।”

Some Unique Messages Sayings Quotes Status in Hindi
81. “लोग कहते हे, की मेरा भी समय आयेगा, में केहता हु मेरा समय में ख़ुद लाऊगा ।”

82. “बचपन से बादाम खा रहा हू, तुझे भूलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है ।”

83. “बुरी आदतें अगर वक़्त पे ना बदलीं जायें, तो वो आदतें आपका वक़्त बदल देती हैं ।”

84. “तुझे जैसे चलना है, वैसे चल ए ज़िंदगी मेरी, मैने तो तुझसे हर उम्मीद छोड रखी है ।”

85. “दुनिया में जितनी अच्छी बातें हैं, सब कही जा चुकी हैं, बस उन पर अमल करना बाकी रह गया है ।”

86. “तेरी याद से ही शुरू होती है मेरी हर सुबह ।”

87. “चलो माना तुम्हारी आदत हैं, तडपाना मगर जरा सोचो अगर कोई मर गया तो ।”

88. “अंग्रेजी की किताब बन गई हो तुम, पसंद तो आती हो पर समझ् मे नही ।”

89. “आदत नई हमे पीठ पीछे वार करने की, दो शब्द काम बोलते है, पर सामने बोलते है ।”

90. “कितना मुश्किल हे, मोहबत की कहानी लिखना, जेसे पानी से पानी पर पानी लिखना ।”

Fresh Unique Sayings Love Quotes Status in Hindi
91. “माफ़ी गल्तियों की होती है, धोखे की नहीं ।”

92. “मैं जिससे भी मिला हूँ, उससे प्रभावित हुआ हूँ ।”

93. “गन्दगी में तो हम सभी हैं, पर कुछ ऐसे भी हैं, जो केवल सितारों को ही देखते हैं ।”

94. “है कोई वकील इस जहान में, जो हारा हुआ इश्क जीता दे मुझको ।”

95. “अन्धकार समस्या नही है, दीपक जलाने के हमारे प्रयासों का अभाव ही समस्या है ।”

96. “न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको, न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है ।”

97. “बचपन के वो भी क्या दिन थे,
जब बूमर में एक टैटू पाकर ही पूरा दिन मारे ख़ुशी के उछलते फिरते थे ।”

98. “तुम अपने ज़ुल्म की इन्तेहाँ कर दो, फिर कोई हम सा बेजुबां मिले ना मिले ।”

99. “मैं संभलने लगा जब..वह हद से गिरने लगी ।”

100. “होठों की हँसी को ना समझ हक़ीक़त-ए-जिंदगी,दिल में उतर के देख हम कितने उदास है ।”

No comments:

Post a Comment