Whatsapp Status in Hindi & English: Bewafa Status In Hindi

Tuesday, August 28, 2018

Bewafa Status In Hindi

1. “उसे गैरों से बात करते देखा तो थोड़ी तकलीफ हुई। फिर याद आया हम कोनसा उसके अपने थे।”

2. “तू बेवफा है तेरी बेवफ़ाई में दिल बेकरार ही ना करूँ, तू हुक्म दे तो तेरा इंतेज़ार ही ना करूँ, तू बेवफा है तो कुछ इस कदर बेवफ़ाई कर, के तेरे बाद मैं किसी और से प्यार ही ना करूँ…”

3. ““होते हैं शायद नफरत में ही पाकींजा रिश्तें, वरना अब तो तन से लिबास उतारने को लोग मोहब्बत कहते हैं”….!!”

4. “उजड़ जाते है सर से पाँव तक, “वो लोग” जो किसी “”बेपरवाह”” से “”बे-पनाह”” मोहब्बत करते है !”

5. “सुना है देर रात तक जागते हो आप लोग, यादो के मारे हो या मेरी तरह इश्क मे हारे हो…”

6. “शिकायत है उन्हें कि,हमें मोहब्बत करना नही आता,शिकवा तो इस दिल को भी है,पर इसे शिकायत करना नहीं आता”

7. “तन्हा रहना तो सीख लिया हमने,लेकिन खुश कभी ना रह पाएंगे,तेरी दूरी तो फिर भी सह लेता ये दिल,लेकिन तेरी मोहब्बत के बिना ना जी पाएंगे.”

8. “आरजु थी तेरी माेहब्बत पाने की….!! पागल तूने ताे नफरत के काबिल भी नहीं समझा….!!”

9. “सासों मे भी शामिल हो, लहू मे भी रवा हो, मगर मेरे हाथो की लकीरो मे कहा हो…”

10. “खूबसूरती से धोका, न खाइये जनाब, तलवार कितनी भी, खूबसूरत क्यों न हो. मांगती तो, खून ही है..!”
Short Bewafa Status for WhatsApp in Hindi
11. “खुदा के दरबार मे तुम्हारी सलामती की फरियाद करते हैं, आप का तो पता नही मगर हम तो आपको एक पल मे सौ सौ बार याद करते हैं.”

12. “मुझसे खुशनसीब हैं मेरे लिखे ये लफ्ज, जिनको कुछ देर तक पढ़ेगी निगाहे तेरी ।”

13. “सुनो कोई टूट रहा है तुम्हे एहसास दिलाते दिलाते , सीख भी जाओ किसी की चाहत की कदर.”

14. “बिन बात के ही रूठने की आदत है;किसी अपने का साथ पाने की चाहत है;आप खुश रहें, मेरा क्या है;मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है.”

15. “लोग पूछते हैं क्यूँ सुर्ख हैं तुम्हारी आँखे, हंस के कह देता हूँ रात सो ना सका, लाख चाहूं मगर ये कह ना सकूँ, रात रोने की हसरत थी, रो ना सका.”

16. “बस एक बार निकाल दो इस इश्क से ऐ खुदा ,फिर जब तक जियेंगे कोई खता न करेंगे .”

17. “दिल तो दोनों का टूटा हैं,वरना…चाँद में दाग और सूरज में आग ना होती..!”

18.”हमारे इश्क की तो बस इतनी सी कहानी हैं, तुम बिछड गए…हम बिख़र गए. तुम मिले नहीं…और हम किसी और के हुए नही…।”

19.”अजीब है महोब्बत का खेल , जा मुझे नही खेलना रूठ कोई ओर जाता है , टूट कोई ओर जाता है ।”

20.”अजीब सा दर्द है इन दिनों यारों, न बताऊं तो ‘कायर’, बताऊँ तो ‘शायर’।।”
Best Bewafa Quotes Status in Hindi
21.बहाना क्यु बनाते हो नाराज होने का कह क्यु नही देते के अब दिल मे जगह नही तुम्हारे लिए.

22.जब मिलो किसी से तो जरा दूर का रिश्ता रखना,बहुत तङपाते हैँ अक्सर सीने से लगाने वाले ..

23.”बहुत अमीर होती है ये शराब की बोतलें पैसा चाहे जो भी लग जाए सारे ग़म ख़रीद लेतीं है…!”

24.”न जख्म भरे, न शराब सहारा हुई न वो वापस लौटी न मोहब्बत दोबारा हुई !”

25.”किसी को न पाने से जिंदगी  खत्म  नही होती, लेकिन किसी को पा कर , खो देने से ….. कुछ  भी बाकी  नही रहता”

100 Love Bewafa Poetry Quotes Shayari Status in Hindi
100 Love Bewafa Poetry Quotes Shayari Status in Hindi
26. “अब तुझसे शिकायत करना,मेरे हक मे नहीं क्युकी तू आरजू मेरी थी,पर अमानत शायद किसी और की ।”

27. “मुझे रुला कर सोना तो तेरी आदत बन गई है, जिस दिन मेरी आँख ना खुली बेशक तुझे नींद से नफरत हो जायगी..”

28. “याद रहेगा हमेंशा यह दर्दे हयात हमको भी, कि क्या खूब तरसे थे ज़िन्दगी में एक शख्स की खातिर।”

29. “माना की तेरे प्यार का में मालिक नहीं,पर कीरायेदार का भी कुछ हक्क तो बनता हैं !!”

30. “अफ़सोस तो है तेरे बदल जाने का मगर, तेरी कुछ बातों ने मुझे जीना सिखा दिया.”

Most Bewafa Shayari in Hindi
31. अजीब रंग में गुजरी है जिंदगी अपनी.दिलो पर राज़ किया और मोहब्बत को तरसे…

32. “यादों की किम्मत वो क्या जाने, जो ख़ुद यादों के मिटा दिए करते हैं, यादों का मतलब तो उनसे पूछो जो,

यादों के सहारे जिया करते हैं…”

33. “दर्द से दोस्ती हो गई यारों; जिंदगी बे दर्द हो गई यारों; क्या हुआ जो जल गया आशियाना हमारा; दूर तक रोशनी तो हो गई यारो”

34. “मुझे ऐसी शराब बता ये दोस्त नशा-ए-इश्क उतार पाऊ मै..”

35. “ये मेरी महोब्बत और उसकी नफरत का मामला है, ऐ मेरे नसीब तू बिच में दखल-अंदाज़ी मत कर..!!®”

36. “ना जाने किस बात पे वो नाराज है हमसे ख्वाबों मे भी मिलता हू, तो बात नही करती…”

37. “जो कहा करते थे “”कभी”” तुम्हे ना भूल पायेंगे कल रास्ते में मिले तो बोले लगता है कही देखा है “”तुम्हें”””

38. सुना है वो मुझे भुल चुकी है,   और तो कुछ नहीं बस, उसकी  हिंम्मत की दाद देता हुं…

39. “मेरी शायरी को लोग कितनी सिद्दत से पढते हैँ जैसे इन सब ने भी किसी अजनबी से मोहब्बत कि हो”

40. “बहुत डर लगता हैं कुछ लोगो से बातो में मिठास और दिलो में जहर रखते ह”

Feeling Bewafa Poetry Status Quotes in Hindi
41. “बेवफाई तो सभी कर लेते है जानेमन तू तो समझदार थी कुछ तो नया करती ”

42. “सोचता रहा ये रातभर. करवट बदल बदलकर, जानें वो क्यों बदल गया, मुझको इतना बदलकर ।”

43. वो आज फिर से मिले अजनबी से बनकर…और हमें आज फिर से… …मोहब्बत हो गई..

44. सजा देना हमे बी आता है…. पर तकलीफ से तू गुजरे.. यह हमे आज भी पसंद नही है ।

45. कितनी अजीब है मेरे अन्दर की तन्हाई भी, हजारो अपने है मगर याद तुम ही आते हो..

46. “समझा दो तुम अपनी यादों को ज़रा. दिन रात तंग करती हैं मुझे कर्ज़दार की तरह।”

47. “उस आशिक का दर्द भगवान भी नही समझ सकते, जिसकी गर्लफ्रेन्ड रिचार्ज करवाने के बाद भी उसे फोन नही करती..”

48. “ऐ मोहब्बत तू शर्म से डूब मर, तू एक शख्स को मेरा ना कर सकी..”

49. “तूने हसीन से हसीन चेहरों को उदास किया है,ए इश्क अगर तू इन्सान होता तो तेरी वाट लगा देता..”

50. “ये शायरी की महफ़िल बनी है आशिकों के लिये ,,बेवफाओं की क्या औकात जो शब्दों को तोल सके”

100 Love Bewafa Poetry Quotes Shayari Status in Hindi
100 Love Bewafa Poetry Quotes Shayari Status in Hindi
Bewafa Quotes Poetry Shayari Status in Hindi
51. “वो बड़े ताज्जुब से पूछ बैठा मेरे गम की वजह. फिर हल्का सा मुस्कराया, और कहा, मोहब्बत की थी ना…?”

52. “धोखा देने का शुक्रिया ऐ-मेरे बिछड़े हुए हमससफर । वरना ज़िन्दगी का मतलब ही नही समझ में आता ॥”

53. “बेशक तेरे फ़ोन की कोई उम्मीद तो नहीं लेकिन, पता नहीं क्या सोचकर, मैं आज भी नंबर नहीं बदलता ।”

54. “सुना है देर रात तक जागते हो आप लोग, यादो के मारे हो या मेरी तरह इश्क मे हारे हो…”

55. “आरजु थी तेरी माेहब्बत पाने की.! पागल तूने ताे नफरत के काबिल भी नहीं समझा.!”

56. “खुदा के दरबार मे तुम्हारी सलामती की फरियाद करते हैं, आप का तो पता नही मगर हम तो आपको एक पल मे सौ सौ बार याद करते हैं.”

57. “सुनो कोई टूट रहा है तुम्हे एहसास दिलाते दिलाते , सीख भी जाओ किसी की चाहत की कदर……!!!”

58. “जब वो मिले हमसे अरसे बाद तो उन्होने पूछा हाल-चाल कैसा है, तो मैने कहा तुम्हारी चली चाल से
मेरा हाल बदल गया,”

59. “तुमको छुपा रखा हे इन पलकों मे,पर इनको ये बताना नहीं आया,सोते हुए भीग जाती हे पलके मेरी,पलकों को अब तक दर्द छुपाना नहीं आया”

60. “सूखे होंटों पे ही होती हैं मीठी बातें प्यास जब बुझ जाये तो लहजे बदल जाते हैं .!”

Best Bewafa Shayari Status in Hindi
61.”लोग मुझसे पूछते हैं की तुम यार ऐसी शायरियां लाते कहा से हो. मैंने भी कह दिया की उसके ख्यालो मैं डुबकी लगानी पड़ती है.!”

62. “हर किसी को मैं खुश रख सकूं वो सलीका मुझे नहीं आता.. जो मैं नहीं हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे नहीं आता ।”

63. “मुझें छोड़कर वो खुश हैं, तो शिकायत कैसी.. अब मैं उन्हें खुश भी न देखूं तो मोहब्बत कैसी..”

64. “इस मोहब्बत की किताब के दो ही सबक याद हुये, कुछ तुम जैसे आबाद हुये, कुछ हम जैसे बर्बाद हुये….!”

65. “तू मांग तो सही अपनी दुआओ मे बददुआ मेरे लिए मै हंसकर खुदा से आमीन कह दूंगा … !”

66. “इश्क” का धंधा ही बंघ कर दिया साहेब. मुनाफे में “जेब” जले.. और घाटे में “दिल”

67. “हमारे इश्क की तो बस इतनी सी कहानी हैं, तुम बिछड गए…हम बिख़र गए. तुम मिले नहीं…और हम किसी और के हुए नही…।”

68. “तड़प उठते है, उन्हें याद करके, जो गए है, हमे बर्बाद करके, अब तो इतना ही ताल्लुक रह गया है
कि रो लेते है, बस उन्हें याद करके.”

69. “जाता हुआ मौसम लौटकर आया है.. काश वो भी कोशिश करके देखे…!!”

70. “अजीब है महोब्बत का खेल , जा मुझे नही खेलना रूठ कोई ओर जाता है , टूट कोई ओर जाता है ।”

Bewafa Quotes Status for WhatsApp in Hindi
71. “काश तेरी याद़ों का खज़ाना बेच पाते हम.. हमारी भी गिनती आज अमीरों में होती । ”

72. “नाराजगी, डर,नफरत या फिर प्यार…कुछ तो जरुर है जो तुम मुझ से दूर दूर रहते हो”..!!

73. “तू इतना प्यार कर जितना तू सह सके, बिछड़ना भी पड़े तो ज़िंदा रह सके.!”

74. “मौत के बाद याद आ रहा है कोई, मिट्ठी मेरी कबर से उठा रहा है कोई, या खुदा दो पल की मोहल्लत और दे दे, उदास मेरी कबर से जा रहा है कोई.”

75. “सुनो कोई टूट रहा है तुम्हे एहसास दिलाते दिलाते, सीख भी जाओ किसी की चाहत की कदर…”

100 Love Bewafa Poetry Quotes Shayari Status in Hindi
100 Love Bewafa Poetry Quotes Shayari Status in Hindi
76. “मत पूछो यारो ये इश्क केसा होता है.  बस जो रुलाता है ना,  उसे ही गले लगाकर रोने को जी चाहता है .”

77. “अजीब सा दर्द है इन दिनों यारों, न बताऊं तो ‘कायर’, बताऊँ तो ‘शायर’।।”

78. “कहते हैं कि हम उनकी झूठी ही तारीफ करते हैँ. ऐ खुदा इतना करम कर दे – बस एक दिन के लिए आईने को जुबान दे दे.”

79. “दिन गुजर जाता हे तुम्हारी यादो के साथ मशला रात का हे खेर जाने दो”

80. “रूप का आकर्षण प्यार नही होता हर किसी पे ना मर छोरे क्योकि हर के पास सच्चा प्यार नही होता”

Most Bewafa Images with Quotes
81. मै रोता रहा रातभर मगर फैसला ना कर सका तू याद आ रही है… या मै याद कर रहा हूँ…

82. “बहुत अमीर होती है ये शराब की बोतलें पैसा चाहे जो भी लग जाए सारे ग़म ख़रीद लेतीं है…!”

83. “न जख्म भरे, न शराब सहारा हुई न वो वापस लौटी न मोहब्बत दोबारा हुई !”

84. “मयखाने से पूछा आज इतना सन्नाटा क्यों है, बोला, साहब लहू का दौर है शराब कौन पीता है”

85. इश्क का समंदर भी क्या समंदर है… जो डूब गया वो #आशिक… जो बच गया वो #दीवाना… जो तैरता ही रह गया वह #पति !!!

86. “तुम तो डर गये हमारी एक ही कसम से, हमेँ तो तुम्हारी कसम देकर हजारो ने लूटा है ”

87. “कदम लडखडाये तो पता चला की पी ली हैं वरना याद में आपकी,वैसे भी हम नशे में रहेते हैं.. !”

88. मेरी कोशिश कभी कामयाब ना हो सकी, पहले तुझे पाने की फिर तुझे भुलाने की’;

89. “महफिल लगी थी बद दुआओं की, हमने भी दिल से कहा उसे इश्क़ हो, उसे इश्क़ हो, उसे इश्क़ हो…”

90. “इतनी दिलक़श आँखें होने का, ये मतलब तो नही कि, जिसे देखो उसे बरबाद कर दो।।”

Bewafa Images with Status in Hindi
91. “किसी को न पाने से जिंदगी  खत्म  नही होती, लेकिन किसी को पा कर , खो देने से ….. कुछ  भी बाकी  नही रहता”

92. “चाहा था मुक्कमल हो मेरे गम की कहानी, मैं लिख ना सका कुछ भी, तेरे नाम से आगे !!”

93. अब तुझसे शिकायत करना,मेरे हक मे नहीं क्युकी तू आरजू मेरी थी,पर अमानत शायद किसी और की ।

94. “मुझे रुला कर सोना तो तेरी आदत बन गई है, जिस दिन मेरी आँख ना खुली बेशक तुझे नींद से नफरत हो जायगी..”

95. “याद रहेगा हमेंशा यह दर्दे हयात हमको भी, कि क्या खूब तरसे थे ज़िन्दगी में एक शख्स की खातिर।”

96. “अगर नींद आ जाये तो, सो भी लिया करो ! रातों को जागने से, मोहब्बत लौटा नहीं करती”

97. “देख जिँदगी तू हमे रुलाना छोड दे अगर हम खफा हूऐ तो तूझे छोड देँगे”

98. “कुछ हार गई तकदीर कुछ टूट गये सपने.! कुछ गैरों ने किया बरबाद कुछ भूल गये अपने”

99. “कितना अजीब है लोगों का अंदाज़-ए-मोहब्बत रोज़ एक नया ज़ख्म देकर कहते हैं अपना ख्याल रखना!”

100. “उजड़ जाते है सर से पाँव तक, “वो लोग”… जो किसी “”बेपरवाह”” से “”बे-पनाह”” मोहब्बत करते है….


from Daily SMS Collection: Best Whatsapp Status Quotes of 2018 https://ift.tt/2PiE1CH

No comments:

Post a Comment