Whatsapp Status in Hindi & English: Top 80 Status On Sister In Hindi, Sister love Status

Saturday, August 25, 2018

Top 80 Status On Sister In Hindi, Sister love Status

Top 80 Status On Sister In Hindi, Sister love Status

Top 80 Status On Sister In Hindi, Sister love Status, brother and sister bond quotes, Status, images, for facebook & WhatsApp Status

बचपन में शरारत करने का इरादा न होता,
दीदी !!! तुम ना होती तो बचपन इतना प्यारा न होता ।


जैसे दोनों आँख एक साथ होते हैं.
वैसे भाई-बहन के रिश्ते भी ख़ास होते हैं ।


अपनी बहन को बहुत चाहते भाई हैं,
पर इनकी किस्मत में होता जुदाई हैं ।


भाई बड़ा हो तो नो टेंशन, भाई छोटा हो तो टेंशन ही टेंशन।


खुश नसीब हैं वो बहन जिसके सर पर भाई का हाथ होता हैं
चाहे कुछ भी हालात हो, ये रिश्ता हमेशा साथ होता है।


बहन भाई की यारी, सब से प्यारी।


लोग बॉडीगार्ड रखते हैं और हम भाई रखते हैं।


घर में जब कोई आपके साथ नहीं होता हैं,
भाई तब भी आपके साथ खड़ा होता हैं।


दुनियाँ की हर ख़ुशी तुझे दिलाऊंगा मैं,
अपने भाई होने का हर फ़र्ज़ निभाऊंगा मैं ।


प्यार में यह भी जरूरी हैं,
बहनों की लड़ाई के बिना जिन्दगी अधूरी हैं ।


बहन की विदाई हो जाती हैं,
पर वो कभी भी दिल से भुलाई नही जाती हैं ।


भाई से ज्यादा ना कोई उलझता हैं
ना भाई से ज्यादा कोई समझता हैं ।


बहन भाई की यारी, सारी दुनिया पे भारी ।


भाई बहन सदा रहे पास, दोनों में रहे अटूट प्यार ।


मेरा भाई दिल के करीब है, बस मेरे करीब नही है।


आपकी बहन होने पर आता हैं खुद पर नाज़ मुझे,
दूर होकर भी आप दूर नहीं, होता हैं एहसास मुझे!


मेरे भैया मेरे चंदा मेरे अनमोल रतन,
तेरे बदले में ज़माने की कोई चीज़ न लू!


फूलों का तारों का सबका कहना हैं,
दुनिया में सबसे अच्छे मेरे भैया हैं…!!


दूसरे की बहिन के बारे में उतना ही बोलो,
जितना खुद की बहिन के बारे में सुन सको।


जान कहने वाली कोई गर्लफ्रेंड हो या ना हो
लेकिन ओय हीरों कहने वाली एक बहन जरुर होनी चाहिए।


बहन से अच्छा दोस्त और कोई नहीं हो सकता,
और मेरी बहना ! तुमसे अच्छी कोई और बहन हो ही नहीं सकती।


कितना प्यारा कितना सुंदर ये सारा संसार है,
इस संसार मे सबसे प्यारा भाई बहन का प्यार है…


आसमान पर सितारे हैं जितने उतनी जिन्दगी हो तेरी,
किसी की नजर ना लगे दुनिया की हर ख़ुशी हो तेरी. ।


भैया तुम जियो हज़ारों साल….मिले success तुम्हे हर बार,
खुशियों की हो तुमपे बौछार…यही दुआ हम करते हैं बार बार ।


महफ़िल हो या तन्हाई,
हर हाल में तुम्हारे साथ है ये भाई!


भैया बोला बहना प्यारी, तू है मेरी राजदुलारी,
आंच ना आने दूंगा तुझपे ये मेरा है वादा तुझसे!


फूलों का तारों का सबका कहना है,
एक हज़ारों में मेरी बहना है, साड़ी उम्र हमें संग रहना हैं!


हां मैं रावण बनना चाहूंगा..
जो बहन के लिये भगवान से भी टकरा जाये ।


लोग पूछते हैं इतने गम में भी खुश क्युँ हो..
मैने कहा दुनिया साथ दे न दे.. मेरी बहन तो साथ हैं..।


एक भाई या बहन का होना मतलब हमेशा एक दूसरे के साथ होना है


एक भाई अपनी बहन के लिए हमेशा ही एक SuperHero होता है


प्यार ढूँढा नही मिला, भगवान ढूँढा नही मिला भाई ढूँढा सब मिल गया।


दान देने से पहले अपने कमजोर भाई को सहारा दो,
क्युकी तुम्हारे दान की भगवन से ज्यादा तुम्हारे भाई को जरुरत हैं ।


बड़े होकर भाई बहन कितने दूर हो जाते हैं,
इतने व्यस्त है सभी की मिलने से भी मजबूर हो जाते हैं ।


एक बहिन का प्यार किसी भी भाई के लिए सबसे बड़ी दौलत हैं,
सब खर्च हो जाता हैं पर प्यार के वह ख़ज़ाने याद रहते हैं….!!!!


बस मेरी हर पल यही दुआ रहे,
हमेशा हर वक़्त मेरी बहना के चहरे पे मुस्कराहट कायम रहे ।


बहन तो वो होती है, जो कभी आप को अकेले Selfie लेने नही देती
और इधर उधर से भाग के Selfie मै आ जाती है..! Happy Raakhi


Top 80 Status On Sister In Hindi, Sister love Status, brother and sister bond quotes, Status, images, for facebook & WhatsApp Status

मेरी बहन ! तू मेरा जहान है !


बहनें खुशनसीबी का प्रतीक है।


बहन हमारी पहली दोस्त होती है।


बहनें हसीं बांटती हैं और आंसू पोंछती है।


भाई सभी के जीवन में एक फ़रिश्ते कि तरह होते है।


प्यार का एक नाम बहन भी होता है !


वो किस्मत वाले हैं, जिनके पास बहन है !


बड़ा भाई बाप जेसा होता है, छोटा भाई दोस्त जेसा होता है।


दोस्त भाई नही हो सकते पर भाई दोस्त हो सकते हैं।


कभी-कभी भाई होना किसी हीरो से कम नहीं लगता।


बहन का प्यार यानि ईश्वर का आशीर्वाद


दीदी ! मुझे तुममे माँ नजर आती है !


बहन बचपन का एक ख़ास हिस्सा होती है।


भैया ! तुम ना होते तो मेरा बचपन इतना प्यारा नहीं होता !


शुक्रिया प्रभु ! मुझे मेरी बहन देने के लिए !


बहन का प्यार वाकई में शक्तिशाली होता है।


तुम मेरे भाई हमेशा के लिए मेरे सबसे अच्छे दोस्त भी.।।


बहन के प्यार और डाँट से अनमोल कुछ नहीं !


अच्छे दोस्त और अच्छे भाई किस्मत वालों को ही मिलते हैं।


बहन के साथ बिताये बचपन के समान कुछ नहीं !


बहन को वो भी पता होता है जो हम उसे बता नहीं सकते !


प्रेम से जो देती है वो बहन है, लड़ झगड़ के जो देता है वो भाई है।


भाई-बहन उतने ही करीब होते हैं जितनी हमारी दोनों आँखें।


Top 80 Status On Sister In Hindi, Sister love Status, brother and sister bond quotes, Status, images, for facebook & WhatsApp Status

बहन वो दोस्त है जो थामती तो हाथ है, पर स्पर्श दिल को करती है।


दीदी ! तुम मेरी वो दोस्त हो जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता


बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं।


बहनें जीवन बगिया कि सुंदर तितलियों कि तरह होती हैं।


जिन्दगी की मिठाइयों में बहने चॉकलेट की तरह है, सबसे बेहतर।


भाई एक सपना है जो समय के साथ सच्चा और मजबूत होता है।


बड़ा भाई प्यार से गिफ्ट देता है, छोटा भाई प्यार से गिफ्ट लेता है।


भाई के जैसा प्यार न हम किसी को कर सकते हैं न कोई हमें कर सकता हैं।


वो बस माँ और बहन ही है, जिनका प्यार हमारे लिए कभी कम या खत्म नहीं होता


जब घर में कोई आपकी तरफ नहीं होता, तब बहन ही आपके साथ खड़ी होती है।


अच्छे मित्र आयेंगे और चले जायेंगे, लेकिन एक बहन हमेशा मित्र के रूप में साथ देती है।


छोटी बहन एक सबसे अच्छी दोस्त भी होती है, जिसके साथ आपने अपना बचपन बिताया होता है।


हमें भाईयों की तरह मिलकर रहना अवश्य सीखना होगा अन्यथा मूर्खों की तरह सभी बरबाद हो जाएंगे।


बहन का प्यार एक सफ़ेद रोशनी है, जिसमे हमारे बचपन कि किलकारियां एक संगीत बनकर गूंजती है !

The post Top 80 Status On Sister In Hindi, Sister love Status appeared first on LoveSove.com.



from LoveSove.com https://ift.tt/2ob3ulS

No comments:

Post a Comment