Whatsapp Status in Hindi & English: Dadagiri Status In Hindi

Tuesday, August 28, 2018

Dadagiri Status In Hindi

1. “राज तो हमारा हर जगह पे है । पसंद करने वालों के “दिल” में औरनापसंद करने वालों के “दिमाग” में ।”

2. “दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे, लोग पैदल चैलेगे और हम कंधो पर.”
3. “दुनिया मे लोग ‎केले‬ के छिलके पर भी इतना नही फिसलते, जितना लड़कियों‬ की बातो पर फिसलते‬ है!”
4. “नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है. प्यार तो बहुत दूर की बात है.”
5. “साली कई लडकियां तो मुझे online देखकर भी जलती हैं, और सोचती हैं की, ए लडका मुझसे बात नहीं कर रहा तो, किसके साथ कर रहा होगा.”

6. “शुक्रगुजार हूँ उन तमाम लोगो का, कि जिन्होने बुरे वक्त मे मेरा साथ छोङ दिया क्योकि उन्हें भरोसा था कि “मैं मुसीबतों से अकेले ही निपट सकता हूँ।”
7. “तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे, शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे!”
8. “जरा सी जगह छोड देना अपनी नीदो मै क्योकि, आज रात तेरे ख्बाबो मै हमारा बसेरा होगा!”
9. “पसंन्द आया तो दिल में, नही तो दिमाग में भी नही।”
10. “बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए, दुनिया तो साली भगवान से भी दुखी है.”

11. “मेरी सोच और मेरी पहचान, दोनों तेरी औकात से बहार है।”
12. “मैं ज़हर तो पी लूँ शौक से तेरी खातिर, पर शर्त ये है, कि तुम सामने बैठ कर साँसों को टुटता देखो.”
13. “वो पगली बोली यूँ रोज रोज DP बदलने से कुछ नही होगा, अगर इतना ही Handsome है, तो मुझे पटाकर दिखा.”
14. “वो भी आधी रात को निकलता है और मैं भी फिर क्यों उसे “चाँद” और मुझे “आवारा” कहते हैं लोग?”
15. “खेल ताश का हो या जिंदगी का, अपना इक्का तब ही दिखानाजब सामने बादशाह हो ।”
16. “”बात” उन्हीं की होती है, जिनमें कोई “बात” होती है!”
17. “मिल सके आसानी से, उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं!”
18. “जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले.”
19. “भूखा पेट और खाली जेब – इंसान को जीवन में बहुत कुछ सिखा जाता है।”
20. “कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है.”
21. “पत्थर से पत्थर टकरायेगा तो आग लगेंगी और Mujse से जो टकरायेगा उसकी 100% वाट लगेगी.”
22. “काम एसा करो की नाम हो जाये वरना नाम एसा करो की नाम लेते ही काम हो जाये।”
23. “हमारे रुतबे का तुम क्या अंदाजालगा पाओगे, हम किसी महफिल में कुछ गलतभी कह दे, तो लोग कहते है. नि नि साहब सही हैं.”
24. “सोच समझ कर रखना हमारी “सल्तनत” में क़दम हमारी मोहबत की क़ैद की “ज़मानत”नहीं होती !”
25. “अकड़ उतनी ही दिखाना जितनी तेरी औकात हैं।”
26. “तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी हैं रानी पर मेरी ये अकड़ तो खान दानी हैं।”
27. “बर्बाद तो हमने अपनी ज़िन्दगी कर दी, तो तू क्या चीज़ हे मेरी जान.”
28. “हाँ में सेल्फिश हो क्यों के में आप को किसी के साथ शेयर नहीं कर सकता।”
29. “आज तक एसी कोई रानी नहीं बन्नी जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके.”
30. “जब मेने आप को देखा तो मुझे पहली नज़र में हो प्यार होगा था, और आप मुस्कुरा रहे थे क्यों के आप को ये पता चल गया था।”
31. “बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग, क्यूकी ”हम रानियो के सामने झुका नहीं करते!”
32. “मेरी हर सुभह बेहतरीन होगी अगर वो सुभह आप की बहो में आँख  खुले तो!”
33. “दील चुराना शौख नही पेशा है मेरा क्या करें STATUS ही कुछ एसा है मेरा.”
34. “सोने के जेवर और हमारे तेवर लोगो को बहोत महंगे पड़ते हैं ।”
35. “देख जिँदगी तू हमे रुलाना छोड दे अगर हम खफा हूऐ तो तूझे छोड देँगे.”
36. “2015 : अकेला था, 2016 : अकेला हू, 2017 : अकेला रहूँगा क्या उखाड लोगे ।”
37. “तुजे क्या लगा तु छोड के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा घंटा लडकी है तु ओक्सीजन नही.”
38. “Attitude‬ तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की ।”
39. “ज़हासे तेरी बादशाही खत्म होंती हे, वहा से मेरी नवाबी सुरु होती हे।”
40. “जब आप किसी लड़की को बदल नहीं सकते तो बदल दो साली को ।”
41. “तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नही देते!”
42. “सूरज, सितारे, चाँद मेरे साथ में रहे, जब तक तुम्हारे हाथ मेरे हाथ में रहे ।”
43. “किसीने मुझसे पूछा ज़्हिंदगी किसी हैं, मेने मुस्कुराकर कहा वो ठीक हे!”
44. “मेरी मां केहती है, बेटा ये Hair Style बदल दे, अब उसे कैसे समझांऊ कि उसकी बहु मेरी इसी Hair Style पे फिदा है ।”
45. “हमारे ठिकाने मे सिर्फ दो ही लोग कदम रखते है, जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका ZER0 फिगर हो.”
46. “बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए, दुनिया तो साली भगवान से भी दुखी है. नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है. प्यार तो बहुत दूर की बात है ।”
47. “लोग कहते हैं की मोहब्बत एक बार होती हैं, लेकिन मुझे तो एक ही इंसान से बार बार होती हे।”
48. “धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है।”
49. “मैं ज़हर तो पी लूँ शौक से तेरी खातिर पर शर्त ये है, कि तुम सामने बैठ कर साँसों को टुटता देखो ।”
50. “जिसकी सजा सिर्फ तुम्हो मुझे एसा गुन्नाह करना हैं।”
51. “हम जिस ‪शहर‬ के राजा हे वहाँ की ‪दीवार‬ पर लिखा है, कि यहाँ ‪कानून‬ का आना ‎जाना मना‬ है.”
52. “में तुमसे प्यार करता हु इस लिए नहीं के तुम दिखने खूबसूरत हो पर इसी लिए क्यों के तुम्हारा दिल भी खूबसूरत हैं।”
53. “प्यार हे तो ठिक है, अगर ‎Attitude है, तो ‎Baby‬ तु अपने घर मे ही ठिक है ।”
54. “अगर कोई आप से सच्चा  प्यार करता हैं तो वो आप को किसी भी हाल में छोड़ ता नहीं.”
55. “कुछ हमारे जैसे लडके तो इस कदर Handsome होते हैं, कि लड़की अपने मन में ही खुद को रिजेक्ट कर लेती है, ये नहीं पटेगा ।”
56. “में तो पैदा ही आप से इश्क़ कर ने के लिए होवा था!”
57. “लोगो के ब्लड गुप मे (+) ओर (-) आता हे, ओर हमारे ब्लड गुप मे Attitude आता है ।”
58. “जब मेने आप को पहली बार देखा तब मेरे दिल ने मेरे कान में कहा : ये ही हे वो।”
59. “हर मोहब्बत की कहानी मुझे पसंद हैं, मगर हमारी कहानी मेरी मनपसंद हैं!”
60. “मेरा बुरा चाहने‬ वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई हैँ, क्योकि यमराज तो अपना छोटा भाई हैँ ।”
61. “जिंदगीमें बडी शिद्दत से निभाओ अपना किरदार, कि परदा गिरने के बाद भी तालीयाँबजती रहे ।”
62. “तुम्हारा जिक्र हूआ तो महफिल तक छोड़ आए हम, गैरो के लबों पर हमें तो तुम्हारा नाम तक अच्छा नही लगता ।”
63. “में शातं रेहता तब सभी मीलने के लिए तरसते और में जब शैतान बनता हु तो दुष्मन भी दुरसे सलाम ठोकता हैं ।”
64. “माना की सबकुछ पा लुगा ज़िंदगी मै मगर वो तेरे मेहदी लगे हाथ मेरे ना हो सके ।”
65. “नजर झुका के बात कर पगली, जीतने तेरे पास कपडे नही होन्गे, उतने तो मे रोज लफडे करता हुं ।”
66. “धरती जन्नत ज़न्नत बन जाती हैं जब आप पास होते हो।”
67. “सरीफ तो हम युही बनते हे वरना ( TaLI) तो हमारी ( GaLI) पे भी पडती हे ।”
68. “मेरी ज़्हिंदगी का सब से बेहतरीन दिन वो था जा मुझे पता चला के आप भी मुझसे प्यार करते हो।”
69. “तुम से जिद करते तो हम मांगते क्या खुद से जिद करके तो तुमको मांगा था ।”
70. “मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला, तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते !”
71. “खामोश रहता हूँ क्योंकि अभी दुनिया को समझ रहा हूँ. समय जरूर लगेगा पर जिस दिन दांव खेलूंगा उस दिन खिलाड़ी भी मेरे होंगे. और खेल भी मेरा होगा ।”
72. “कुछ लड़के ‪Bike‬ ऐसे चलाते हैं, जैसे अपने घर पर बोल कर आये हो, या तो मै आऊंगा, या फिर मेरे मरने की खबर ।”
73. “ये दिल ही तो जानता है मेरी मोहब्बत का आलम, की मुझे जीने के लिए सांसो की नहीं तेरी जरूरत हैं ।”
74. “एक लड़की‬ आकर बोलती है, मुझे आपसे मिलना है, मै ने बोला ये‪ टोकन‬ ले और लाइन मे लगजा ।”
75. “पाना है मुक्काम ओ मुक्काम अभी बाकी है, अभी तो जमीन पै आये है, असमान की उडान बाकी है ।”
76. “ना तेरे आने की खुशी ना तेरे जाने का गम बीत गया वो जमाना  जब तेरे दिवाने थे हम ।”
77. “ना तोल मेरी मोहब्बत अपनी दिल्लगी से देखकर मेरी चाहत को अक्सर तराजु टुट जाते हैं ।”
78. “हम वो ही हैं, बस जरा ठिकाना बदल गया हैं, अब तेरे दिल से निकल कर, अपनी Aukat में रहते हैं!”
79. “मयक़दे की इज़्ज़त का सवाल था निकले, तो हम भी लड़खड़ा गए ।”
80. “जिन तूफानों में लोगो के झोपड़े उड़ जाते है, उन तूफानों में तो ‘Hum’ कपड़े सुखाते हैं ।”
81. “जो आसानी से मिले वो है गम, जो मुश्किल से मिले वो है RUM, जो किसी किसी से मिले वो है दम, जो नसीब वालो को मिले वो है हम!”
82. “किसी को याद कराना, आप के दिल का तरीका हे उन्हें बोहोत प्यार कर ते हो।”
83. “लोग कहते हैं कि सुधर जाओ वरना ज़िंदगी रूठ जायेगी हम कहते है, ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जायेगी ।”
84. “दहशत गोली से नही दिमाग से होती है, और दिमाग तो हमारा बचपन से ही खराब है ।”
85. “तुम ‎शायद‬ मुझे समज नहीं सकती लेकिन एक ‎बात‬ याद रखना तुम्हारे ना ‎समझने‬ से सच‬ बदल‬ नहीं जाता ।”
86. “तू देख या ना देख तेरे देखने का गम नहीं, पर तेरी ये ना देखने की अदा भी देखने से कम नहीं.”
87. “जुक के बात करने की आदत बना ले काफी फायेदे में रहोगे क्युकी आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नही हे ।”
88. “जितना रूठना है रूठ ले पगली। जिस दीन हम रूठ, गये ना। उस दीन से तु रूठना ही छोड देगी।”
89. “जो आसानी से मिले वो है गम, जो मुश्किल से मिले वो है, RUM जो किसी किसी से मिले वो है दम, जो नसीब वालो को मिले वो है हम!”
90. “मैं Famous हूँ क्युकि में सच लिखता हूँ, तभी आज ज़माने में सबसे मेंहंगा बिकता हूँ ।”
91. “तुम गरदन जुकाने की बात करते हो, हम वौ है जो आंख उठाने वालोकी गरदन पऱसाद मै बाट देते है ।”
92. “शुरुआत से देखने का शोख है हमे! चाहे वो फिल्म हो या दुश्मनकी बर्बादी ।”
93. “मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका ह।”
94. “अकल कितनी भी तेज ह़ो नसीब के बिना नही जित सकती, बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद कभी बादशाह नही बन सका ।”
95. “चश्मे तो हम शौक के लिए पहनते है, वरना कीसी को पटाने के लिए हमारे आंखोँ के इशारे ही काफी हे ।”
96. “अगर युँही कमियाँ निकालते रहे आप तो एक दिन केवल खूिबयाँ रह जाएगी मुझमे.”
97. “हाथ में बस एक बासुरी की कमी हैं वरना गोपिया हमने भी कई फसाई हैं।”
98. “मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नही।”
99. “एक बात सुन पगली, कभी मेरी आँखों में आँखे मत मिलाना, फिर मत कहना कि ना चाहचे हुऑए भी तूमसे प्यार हो गया.”
100. “हमारी रगों में वो खून दोड़ता है, जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब जल जाये.”

No comments:

Post a Comment