Whatsapp Status in Hindi & English: Latest Status In Hindi

Tuesday, August 28, 2018

Latest Status In Hindi

1. “जिन्दगी का बस एक ही उसूल है, यहाँ तुझे गिरना भी खुद है, और संभलना भी खुद है ।”

2. “मोहब्बत दिल में कुछ ऐसी होनी चाहिए कि वो हासिल भले दूसरे को हो, पर कमी उसको ज़िन्दगी भर हमारी होनी चाहिए ।”

3. “मिल रहे हो न खो रहे हो तुम, दिन ब दिन बेहद दिलचस्प हो रहे हो तुम ।”

4. “किसी ने क्या खूब कहा है, अकड़ तो सब में होती है, झुकता वही है, जिसे किसी की फिकर होती है ।”

5. “इस तरह मिली वो मुझे सालों के बाद, जैसे हक़ीक़त मिली हो ख़यालों के बाद, मैं पूछता रहा उस से ख़तायें अपनी, बहुत रोई वो मेरे सवालों के बाद ।”

6. “‎छोटे थे तो सब नाम से बुलाते थे, बड़े हुए तो बस काम से बुलाते है ।”

7. “आज बडी देर तक वो मुजे देखता रहा नजाने क्यू लगा के वो मूजे छोड जायेगा ।”

8. “परछाई से कभी मत डरिए क्यूंकि परछाई होने का मतलब रौशनी कहीं आस पास ही है ।”

9. “फुर्सत मिले तो दोस्तो का हाल भी पूछलिया करो दोस्तों, जिसके सीने मे दिलकी जगह तुम लोग धड़कते हो ।”

10. “ज़िन्दगी से आप जो भी बेहतर से बेहतर ले सकते हो ले लो, क्यूंकि जब ज़िन्दगी लेने पर आती है, तो साँसे तक भी ले जाती है ।”
Short Latest Status for Whatsapp in Hindi 2017
11. “हजारों गम मेरी फितरत नही बदल सकते, क्यौकिं मेरी आदत हे, हर समय मुस्कुराने की ।”

12. “रहने दो अब तुम मुझे पढ ना सकोगे, बरसात में भीगे हुए कागज की तरह हूँ मैं ।”

13. “गलत फ़हमियों से भी ख़त्म हो जाते है, रिश्ते हमेशा कसूर गलतियों का नहीं होता ।”

14. “अच्छे होते हैं, बुरे लोग जो अच्छा होने का नाटक तो नहीं करते ।”

15. “अपनी तकदीर के फैसले पर कभी शिकायत ना कर, तू अभी इतना समझदार नहीं की रब का इरादा समझ सके ।”

16. “गलतफहिमयों के सिलसिले आज इतने दिलचस्प हैं, कि हर ईंट सोचती है दीवार मुझ पर टिकी है ।”

17. “देखकर दर्द किसी का जो आह निकल जाती है, बस इतनी सी बात आदमी को इन्सान बनाती है ।”

18. “मुझे हल्की सी फ़िकर है, तुम्हारी मैं नहीं जानती प्यार क्या होता है ।”

19. “लिख देना ये अल्फाज मेरी कबर पे मोत अछी है, मगर दिल का लगाना अच्छा नहीं ।”

20. “जिन्हें सपने देखना अच्छा लगता है, उन्हें रात छोटी लगती है और जिन्हें सपने पूरे करना अच्छा लगता है, उन्हें दिन छोटा लगता है ।”

Latest Whatsapp Status in Hindi Fonts in One Line
21. “तजुर्बे ने एक ही बात सिखाई है, नया दर्द ही पुराने दर्द की दवाई है ।”

22. “दो हाथ से हम पचास लोगों को नही मार सकते, पर दो हाथ जोङ कर हम करोङो लोगों का दिल जीत सकते है ।”

23. “किसी को चाहो तो इस अंदाज़ से चाहो, कि वो तुम्हे मिले या ना मिले, मगर उसे जब भी प्यार मिले, तो तुम याद आओ ।”

24. “बात मुक्कदर पे आ के रुकी है वर्ना, कोई कसर तो न छोड़ी थी तुझे चाहने में ।”

25. “कुछ अधूरा सा कहा है, तुम पूरा समझ लेना ।”

100 Latest Whatsapp Status in Hindi | Latest Quotes Words
100 Latest Whatsapp Status in Hindi | Latest Quotes Words
26. “किस बात पर मिजाज बदला बदला सा है, शिकायत है, हमसे या ये असर किसी और का है ।”

27. “कोई उसे खुश करने के बहाने ढूंड रहा था, मैने कहा- उसे मेरे मरने की खबर सुना दे ।”

28. “कितनी मासूम सी है, ख्वाहिस आज मेरी कि नाम अपना तेरी आवाज़ से सुनूँ ।”

29. “वो अक्सर मुझसे पूछा करती थी, तुम मुझे कभी छोड़ कर तो नहीं जाओगे, काश मैंने भी पूछ लिया होता ।”

30. “अच्छा लगता हैं, तेरा नाम मेरे नाम के साथ, जैसे कोई खूबसूरत सुबह जुड़ी हो किसी हसीन शाम के साथ
।”

Latest Best Quotes About Life & Love Status in Hindi
31. “पसंद है, मुझे उन लोगों से हारना, जो मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों ।”

32. “अजीब अदा है, ए यार तेरे दिल की, नजरें भी उस पर हैं, नाराजगी भी उस से है ।”

33. “अपनी मोहब्बत पर इस कदर यकींन है, मुझे की जो मेरा हो गया वो फ़िर किसी ‘और’ का हो नही सकता ।”

34. “कोई और तरीक़ा बताओ जीने का, साँसे ले ले कर थक गया हूँ ।”

35. “चलता रहूँगा पथ पर, चलने में माहीर हो जाऊँगा, या तो मंज़िल मिल जायेगी, या अच्छा मुसाफिर बन जाऊँगा ।”

36. “तुमको देखा तो मौहब्बत भी समझ आई, वरना इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे ”

37. “किसने कहा पगली तुझसे की हम तेरी खूबसूरती पर मरते है, हम तो उस अदा पर मरते है, जिस अदा से तू हमे देखती है ।”

38. “आज कल शरीफ केवल वही लोग हैं, जिनके मोबाईल में Password नही होता हैं ।”

39. “बोलो ना ? तेरे बिना जी नहीँ सकते हम, इसी बात का फायदा उठाते हो ना ।”

40. “आज आई है मेरी याद उसे ! ज़रूर किसी ने ठुकराया होगा ।”

Latest Quotes Words Status in Hindi for Whatsapp Images
41. “मेरी ज़िन्दगी में खुशियाँ तेरे बहाने से है, आधी तुझे सताने से है, आधी तुझे मनाने से है ।”

42. “ज्यादा कुछ नहीं बदला उसके और मेरे बीच में पहले नफरत नहीं थी अब मोहब्बत नहीं हैं ।”

43. “जाने उस शख्स को कैसे ये हुनर आता है, रात होती है तो आँखों में उतर आता है, मैं उस के खयालो से बच के कहाँ जाऊं, वो मेरी सोच के हर रस्ते पे नजर आता है ।”

44. “गहरी बातें समझने के लिए गहरा होना जरुरी है, और गहरा वही हो सकता है, जिसने गहरी चोटें खायी हो ।”

45. “बदला लेने में क्या मजा है, मजा तो तब है, जब आप सामने वाले को बदल डालें ।”

46. “दर्द ऐ महोबत तो हमने भी बहुत की, पर भुल गये थे की HEROIN कभी VILLAIN की नही होती ।”

47. “खाक का पुतला हूँ, मआफी चाहता हूँ, अर्श वाले से भी, फर्श वालो से भी ।”

48. “नज़र से दिल में उतरना, बड़ी बात नहीं, जो रूह में उतरो, तो कोई बात बने ।”

49. “गंदगी नज़रों में होती है,  वर्ना कचरा बीनने वालों को तो कचरे में भी रोटी दिखती है ।”

50. “दिल‬ के अरमान को दिल मे सुला ना देना, अपनी खूबसूरत आँखो‬ को रुला ना देना, कल‬ किसने देखा है, आख़िर ‎हम‬ ना रहे तो हमे भुला ना ‪देना‬ ।”

100 Latest Whatsapp Status in Hindi | Latest Quotes Words
100 Latest Whatsapp Status in Hindi | Latest Quotes Words
Awesome Latest Quotes Messages SMS Status in Hindi
51. “यु मत चल ‪पगली‬ हसते हसते, नही तो मेरे दोस्त बडे नालायक  है, कह दे भाभी नमशते ।”

52. “काश, कि वो लौट आयें मुझसे यह कहने, कि तुम कौन होते हो मुझसे बिछड़ने वाले ।”

53. “सुनो ना, सिर्फ इतना सा बता दो हमें, के किस तरह से पा लें तुम्हें ।”

54. “लड़की चाहिए तेरे जैसी नखरेवाली, वरना बहुत मिलती हे, सामने से लाइन मारने वाली ।”

55. “वो लफ्ज़ कहा से लाऊँ, जो तेरे दिल को मोम कर दे, मेरा वजूद पिघल रहा है, तेरी बेरुखी से ।”

56. “एक दिन हमने उनसे युही पूछ लिया मरते तो मुझ पर हो, तो फिर जीते किसके लिए हो ।”

57. “कोई तो बात हैं, तेरे दिल मे जो इतनी गहरी हैं, कि  तेरी हंसी तेरी आंखों तक नहीं पहुंचती  ।”

58. “प्यार अगर सच्चा हो तो कभी नहीं बदलता न वक़्त के साथ न हलात के साथ ।”

59. “मोबाइल‬ की गैलरी और ‪‎दिल इतने साफ रखो कि अगर कोई खोल कर देखे तो ‪शर्मिंदगी न हो ।”

60. “दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी ।”

Latest Quotes Sayings Whatsapp Status in Hindi
61. “जब इत्मीनान से, खंगाला खुद को थोडा मै मिला और बहुत सारे तुम ।”

62. “मुझे मालूम नहीं हुश्न की तारीफ, मगर मेरी नजर में हसीन वो है, जो तुझ जैसा हो ।”

63. “वो जब अपने हाथो की लकीरों में मेरा नाम ढूंढ कर थक गये, सर झुकाकर बोले लकीरें झूठ बोलती है, तुम सिर्फ मेरे हो ।”

64. “हद से बढ़ जाये तालुक तो गम मिलते हैं, हम इसी वास्ते अब हर शख्स से कम मिलते हँ ।”

65. “छोड़ दिया है, मैंने किस्मत पर यक़ीन करना, क्योकि जब लोग बदल सकते है, तो किस्मत क्या चीज है ।”

66. “मोहब्बत ख़ूबसूरत होगी किसी और दुनियाँ में, इधर तो हम पर जो गुज़री है, हम ही जानते हैं ।”

67. “हर चीज़ वक़्त के साथ बदलती है, बस अगर हम वक़्त के साथ चले तो ।”

68. “दो हाथ से हम पचास लोगों को नही मार सकते, पर दो हाथ जोङ कर हम करोङो लोगों का दिल जीत सकते है ।”

69. “जिन्दगी की हर सुबह कुछ शर्ते लेके आती है, और जिन्दगी की हर शाम तजुर्ब दे जाती है ।”

70. “‪भाभी‬ किसकी बनेगी ये तो‪ ‎वक़्त‬ आने पे बताएँगे, लाइन‬ तुम मार लो बेटा पटा‬कर हम ले जाएँगे ।”

Short Latest Quotes SMS Messages Status in Hindi 2016
71. “शब्द ही ऐसी चीज़ है, जिसकी वजह से इंसान या तो दिल में उतर जाता है, या दिल से उतर जाता है ।”

72. “वो अपनी मर्जी से बात करते हैँ, और हम कितने पागल हैँ, जो उनकी मर्जी का इंतजार करते हैं ।”

73. “माचिस की ज़रूरत यहाँ नहीं पड़ती, यहाँ आदमी आदमी से जलता है ।”

74. “चलो ना आज तो खत्म करते है, जो भी शिकवे थे गिले थे बड़ी मुश्किल से कटी थी पिछली रात तुमसे खफा होकर ।”

75. “ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो गया ।”

100 Latest Whatsapp Status in Hindi | Latest Quotes Words
100 Latest Whatsapp Status in Hindi | Latest Quotes Words
76. “इतनी शिकायत, इतनी शर्तें, इतनी पाबन्दी, तुम मोहब्बत कर रहे हो या सौदा कोई ।”

77. “मैं ‘किसी से’ बेहतर करुं क्या फर्क पड़ता है, मै ‘किसी का’ बेहतर करूं बहुत फर्क पड़ता है ।”

78. “नाराज़गी तो यहा हर किसी में भरी है, मेरे दिल को ही देख लो अपना होकर भी नाराज है ।”

79. “बार बार पूछने से जवाब बदल थोड़ी जायेगा,  बता तो दिया ज़िन्दगी हो तुम ।”

80. “वाह वाह कहने की आदत डाल लो दोस्तों, मैं मोहब्बत में अपनी बर्बादीयाँ लिखने वाला हूँ ।”

Latest Whatsapp Status in Hindi Fonts in One Line
81. “मुश्किल परिस्थितियों मैं मनुषय को ‘सहारे’ की आवश्यकता होती है, ‘सलाह’ की नहीं ।”

82. “सीख जाओ वक्त पर किसी की चाहत की कदर करना, कहीं कोई थक ना जाये तुम्हें एहसास दिलाते दिलाते ।”

83. “पगली मैं तो तुजे तब से चाहता हूँ, जब Gold Flake दो रूपये में आती थी ।”

84. “जब से परीक्षा वाली जिंदगी पूरी हुई है, तब से जिंदगी की परीक्षा शुरु हो गई है ।”

85. “टूटता हुआ तारा सबकी दुआ पूरी करता है, क्योंकि उसे टूटने का दर्द मालूम होता है ।”

86. “तुम्हारे हुसन कि तारीफ़ करने वाले और भी है, लकिन हम तारीफ़ नहीं तुम्से प्यार करते थे बस तुम ही समझ न पाई ।”

87. “हम क्यों ग़म करें गर वो हमें ना मिले, अरे ग़म तो वो करें जिसे हम ना मिले ।”

88. “घड़ी डिटर्जेंट से भी जयादा ख़राब हो गयी है, ज़िन्दगी लोग इस्तेमाल तो करते हैं, पर विश्वास नहीं करते ।”

89. “बड़े ही अजब कायेदे हैं मेरे मुल्क के, यहाँ भूख से ज्यादा धर्म पर बेहस होती है ।”

90. “इतना किसी को सताया नहीं करते, हद से ज़्यादा किसी को तड़पाया नहीं करते, जिनकी साँसें चल्ती हों आपके लफ़्हज़ों से, उन्हे अपनी आवाज़ के लिये तरसाया नहीं करते ।”

Latest Quotes Words Best Whatsapp Status in Hindi
91. “इतिहास गवाह है, कि खबर हो या कबर खोदते अपने ही है ।”

92. “सुनो तुम ही रख लो अपना बना कर, औरों ने तो छोड़ दिया तुम्हारा समझकर ।”

93. “कुछ लोग आए थे मेरा दुख बाँटने मैं जब खुश हुआ तो खफा होकर चल दिये ।”

94. “जो फुर्सत मिले तो मुड़कर देख लेना मुझे एक दफा, तेरे प्यार में पागल होने की चाहत मुझे आज भी है ।”

95. “उसकी मोहब्बत भी बादलो की तरह निकली, छायी मुझ पर और बरस किसी और पर गयी ।”

96. “बिछड़ कर फिर मिलेंगे यकींन कितना था, था तो ख्वाब, मगर हसीन कितना था ।”

97. “वजह नफरतों कि तलाशी जाती है, मोहब्बत तो बेवजह ही हो जाती है ।”

98. “मुकम्मल सी लगती है, मेरी शायरी लफ्ज जब मेरे होते हैं, और जिक्र तेरा ।”

99. “उसकी मुहब्बत का सिलसिला भी क्या अजीब है, अपना भी नहीं बनाती और किसी का होने भी नहीं देती ।”

100. “दुआओ को भी अजीब इश्क है, मुझसे वो कबूल तक नहीं होती मुझसे जुदा होने के डर से ।”


from Daily SMS Collection: Best Whatsapp Status Quotes of 2018 https://ift.tt/2MDPRdC

No comments:

Post a Comment