Whatsapp Status in Hindi & English: Crush Status In Hindi

Tuesday, August 28, 2018

Crush Status In Hindi

1. “हाँ में सेल्फिश हो क्यों के में आप को किसी के साथ शेयर नहीं कर सकता”

2. “तू मुझमे कहाँ रहती हैं, मैं नहीं जानता मैं खुद में जहाँ भी जाता हूँ, तू ही तू मिलती हैं ।”

3. “आँखों पर तेरी निगाहों ने दस्तख़त क्या किए, हमने साँसों की वसीयत तुम्हारे नाम कर दी ।”

4. “में तो पैदा ही आप से इश्क़ कर ने के लिए होवा था ।”

5. “अपनी मोहब्बत पर इस कदर यकींन है, मुझे की जो मेरा हो गया वो फ़िर किसी ‘और’ का हो नही सकता ।”

6. “वो रूठ्कर बोली तुम्हे सारी ‎शिकायते हमसे ही क्यू हैं, हमने भी सर‬ झुका कर बोल दिया की हमे सारी उम्मीदे ‬भी तो तुम से ही हैं ।”

7. “मेरे वजूद में ऐ काश तू उतर जाए मैं देखूं आईना और तू नजर आए तू हो सामने और वक्त ठहर जाए ये जिंदगी तूझे यूं ही देखते हुए गुजर जाए ।”

8. “उसने काहा दील मे मुजे रख लो मेने काहा दील ही तुम रख लो ।”

9. “सारी दुनिया पानी मे हे, लेकीन मेरा मन मेरी रानी मे हे ।”

10. “उसने अपने मोबाइल पर मेरी Photo लगा रखी हैं, कोई पुछता है, कौन है, ये तो पगली कहती है, मेरे बाप का जमाई है ।”
Best Crush Whatsapp Status in Hindi
11. “मै सिर्फ दो लोगो से ही प्यार करता हूँ, एक तो मेरी माँ जिन्होंने मुझे जन्म दिया और दूसरी वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया ।”

12. “रिश्ता दिल से होना चाहिए शब्दों से नहीं, नाराजगी शब्दों में होनी चाहिए दिल में नहीं ।”

13. “सुनो ना सिर्फ इतना सा बता दो हमें, के किस तरह से पा लें तुम्हें ।”

14. “धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है, मुस्कुराना अभी बाकी है उनका ।”

15. “न दो इल्जाम हमें की क्यों इतना घुरते है, हम तुमे! जाकर उससे पूछो क्यों इनता हशीन बनाया तुमे ।”

16. “ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे जिस दिन तुझे देखा यकीन भी हो गया ।”

17. “किसने कहा पगली तुझसे की हम तेरी खूबसूरती पर मरते है, हम तो उस अदा पर मरते है, जिस अदा से तू हमे देखती है ।”

18. “तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते ।”

19. “तुमको देखा तो मौहब्बत भी समझ आई, वरना इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे ।”

20. “इसी बात ने उसे शक मेँ डाल दिया हो शायद इतनी मोहब्बत उफ्फ कोई मतलबी ही होगा ।”

Love Whatsapp Status on Crush
21. “मिल रहे हो न खो रहे हो तुम दिन ब दिन बेहद दिलचस्प हो रहे हो तुम ।”

22. “हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ, आवाज़ से तेरी ज़ब ज़ब सुनी है, कमबख्त मोहब्बत ही हुई है ।”

23. “नशा था तेरे प्यार का जिसमे हम खो गये तुम्हे भी नहीं पता चला कि कब हम तेरे हो गये ।”

24. “यूँ तेरा मुस्कुरा कर मुझे देखना, मानो जैसे सब कुछ कुबूल है तुझे ।”

25. “बातों-बातों में दिल ले जाते हो देखते हो इस तरह जान ले जाते हो आदतों अपनी से दिल को धड़काते हो लेकर बाहों में, सारा जहान भुलाते हो ।”

100 Best Crush Status in Hindi | Crush Quotes Words
100 Best Crush Status in Hindi | Crush Quotes Words
26. “उसका ‎वादा‬ भी ‎अजीब‬ था कि ‎जिन्दगी‬ भर साथ ‎निभायेंगे, मैंने भी ये नहीं ‎पुछा‬ की ‎मोहब्बत‬ के साथ? या यादों के साथ ।”

27. “नाजुकी उसके लब की क्या कहिये पखुंड़ी इक गुलाब की-सी है ।”

28. “मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता ये वो घर है, जिसका दरवाजा नहीं होता ।”

29. “अगर में मर भी जाऊ तो उसे खबर ना करना यारो वो रों पडी तो ये DÏL फिरसे धड़क उठेगा ।”

30. “मेरे दोस्तों ने पूँछा कैसी दिखती है, वो मैने हँसकर कहाँ अंदाजा लगा लो दोस्तों वो आईना नही आईना उसे देखता है ।”

Short Romantic Status for Crush
31. “बड़ी मुद्दत से चाहा है, तुझे! बड़ी दुआओं से पाया है, तुझे! तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे! किस्मत की लकीरों से चुराया है, तुझे ।”

32. “बोलो ना ? तेरे बिना जी नहीँ सकते हम इसी बात का फायदा उठाते हो ना ।”

33. “TʊⓂ उपर वाले से दुअ ℳÃŇĞ रहीं, हो और HʊⓂ उपर वाले से Tʊʍɦξ ।”

34. “इश्क का समंदर भी क्या समंदर है, जो डूब गया वो आशिक, जो बच गया वो दीवाना, जो तैरता ही रह गया वह पति ।”

35. “जिस रोज तेरे चाहने वालो को तू बेहद बुरी लगेगी, उस दिन भी तू हमे बेहद खूबसूरत लगेगी ।”

36. “अजीब अदा है, ए यार तेरे दिल की नजरें भी उस पर हैं, नाराजगी भी उस से है ।”

37. “बहुत कुछ बदला हैं, मैने अपने आप में लेकिन तुम्हें वो टूट कर चाहने की आदत अब तक नहीं बदली ।”

38. “दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी ।”

39. “मेरी ज़िन्दगी में खुशियाँ तेरे बहाने से है, आधी तुझे सताने से है, आधी तुझे मनाने से है ।”

40. “हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिये, जो मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं, मेरी बुराई ना सुन सके ।”

Love Whatsapp Status To Impress Your Crush
41. “ज़िन्दगी गुजारने के लिए सिर्फ प्यार ही काफी नहीं, ‎I Phone‬, Pizza, Coke, Biriyani, Ice Cream भी चाइये होती है ।”

42. “तेरी मोहब्बत को कभी खेल नही समजा, वरना खेल तो इतने खेले है, कि कभी हारे नही ।”

43. “मेरी एक छोटी सी बात मान लो लंबा सफर है, हाथ थाम लो ।”

44. “उसी से पुछ लो उसके इश्क़ की कीमत, हम तो बस भरोसे पे बिक गए ।”

45. “लज़्ज़ते ग़म बढ़ा दीजिये, आप फिर मुस्कुरा दीजिये ।”

46. “न जाने लोग नफरत कैसे करते हैं, में तो जिन से मिलता हूँ मोहब्बत हो जाती हैं ।”

47. “लड़की चाहिए तेरे जैसी नखरेवाली वरना बहुत मिलती हे, सामने से लाइन मारने वाली ।”

48. “कुछ तो बता ए-जालिम शाम, किस तरह जाऊ में उनके पास ।”

49. “मेरी हर आदतौ से वाकिब होकर, मुझै ही उसने अपनी आदत बना रखा है ।”

50. “मिल रहे हो न खो रहे हो तुम दिन ब दिन बेहद दिलचस्प हो रहे हो तुम ।”

100 Best Crush Status in Hindi | Crush Quotes Words
100 Best Crush Status in Hindi | Crush Quotes Words
New Crush Status For Him
51. “वजह नफरतों कि तलाशी जाती है, मोहब्बत तो बेवजह ही हो जाती है ।”

52. “शीशे में डूब कर पीते रहे उस ‘जाम’ को कोशिशें तो बहुत की मगर, भुला न पाए एक ‘नाम’ को ।”

53. “चाह कर भी पूछ नहीं सकते हाल उनका डर है, कहीं कह ना दे कि ये हक तुम्हें किसने दिया ।”

54. “दिल से रोये मगर होंठो से मुस्कुरा बेठे, यूँ ही हम किसी से वफ़ा निभा बेठे, वो हमे एक लम्हा न दे पाए अपने प्यार का!
और हम उनके लिये जिंदगी लुटा बेठे ।”

55. “दिल किसी से तब ही लगाना जब दिलों को पढना सिखलो, वरना हरेक चेहरे की फितरत में वफादारी नही होती ।”

56. “हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी। ज़ब ज़ब सुनी है, कमबख्त मोहब्बत ही हुई है ।”

57. “मुझे देख कर तेरी हैरानी लाज़मी है, इस दौर में इंसान कम ही मिला करते हैं ।”

58. “नाकाम थीं मेरी सब कोशिशें उसको मनाने की पता नहीं कहां से सीखी जालिम ने अदाएं रूठ जाने की ।”

59. “मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नहीं ।”

60. “तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना, हम तो वो है, जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है ।”

Love Crush Status For Her
61. “बेशक तुम्हारे बिना ज़िन्दगी काट सकते हैं, लेकिन ज़िन्दगी जी नहीं सकते ।”

62. “तु मेरे दील पर हाथ रखके तो देख मे तेरे हाथो पर दील ना रखदु तो केहना ।”

63. “अगर कोई आप से सच्चा प्यार करता हैं तो वो आप को किसी भी हाल में छोड़ ता नहीं ।”

64. “आप क्यों बार बार देखती हो आईने को नजर लगाओगी क्या मेरी इकलोती मोहब्बत को ।”

65. “मुमकिन हैं में खुद को भूल जाओ पर तुमको भूल ने की खता नहीं कर सकता ।”

66. “ज़रुरत है मुझे कुछ नए नफरत करने वालों की, पुराने वाले तो अब चाहने लगे हैं मुझे ।”

67. “दिन हो या रात आपको ही याद करते हैं, हम ।”

68. “कामयाब जीबन के लिए एक ही व्यक्ति से बार बार प्यार करना ।”

69. “तुमको देखा तो मौहब्बत भी समझ आई, वरना इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे ।”

70. “वो बस मेरी हो जाये फिर मुझे ज़्हिंदगी से कुछ नहीं चाहिए ।”

Best Crush Quotes with Images
71. “धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है, मुस्कुराना अभी बाकी है ।”

72. “हर मोहब्बत की कहानी मुझे पसंद हैं, मगर हमारी कहानी मेरी मनपसंद हैं ।”

73. “दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी ।”

74. “जब मेने आप को देखा तो मुझे पहली नज़र में हो प्यार होगा था, और आप मुस्कुरा रहे थे क्यों के आप को ये पता चल गया था ।”

75. “दूर रहते हैं, मगर दिल से दुआ करते हैं, हम प्यार का फ़र्ज़ घर बैठे अदा करते हैं, हम आपकी याद सदा साथ रखते हैं, हम दिन हो या रात आपको ही याद करते हैं, हम ।”

100 Best Crush Status in Hindi | Crush Quotes Words
100 Best Crush Status in Hindi | Crush Quotes Words
76. “खुशियाँ तकदीर में होना चाहिये, तस्वीर में तो हर कोई मुस्कराता है ।”

77. “दूरी ने कर दिया है, तुझे और भी क़रीब तेरा ख्याल आकर ना जाए तो क्या करूँ ।”

78. “जिंदगी में कुछ न मांगा तेरे सीवा ओर जींदगी ने सबकुछ दीया तेरे सीवा ।”

79. “मेरी आँखो में तो काजल तेरी मुस्कराहट का है, जो मुझे दिखता नही, ओर कभी मिटता नही ।”

80. “लोगों ने रोज़ कुछ नया मांगा खुदा से, एक हम ही थे जो बस तेरे ख्यालों से आगे नहीं गये ।”

Crush Whatsapp Status Love
81. “डूबी हे मेरी उंगलिया खुद अपने लहू में, ये कांच के टुकडो को उठाने की सजा हे ।”

82. “प्यार तो आज भी है, तूजसे है, यू ही नही रोज रोज तेरा DP देख लीयॉ करते हे ।”

83. “सब कुछ है लेकिन तेरे अलफाज नही, बिन तेरे अलफाज के कोई साज नही ।”

84. “खामोश बैठे हैं, तो लोग कहते हैं, उदासी अच्छी नहीं और ज़रा सा हंस लें तो लोग मुस्कुराने की वजह पूछ लेते है ।”

85. “आज ईमान मेरा थोड़ा खराब है, आँखों में है वो और हाथों में शराब है ।”

86. “कोई और तरीक़ा बताओ जीने का साँसे ले ले कर थक गया हूँ ।”

87. “यह कैसी लगन तुने हम को लगा दी है, सौचा था प्यास बुझेगी तुने और बढ़ा दी है ।”

88. “बिछड़ कर फिर मिलेंगे यकींन कितना था, था तो ख्वाब, मगर हसीन कितना था ।”

89. “लोग कहते हैं, समझो तो खामोशियाँ भी बोलती हैं, मैं अरसे से ख़ामोश हूँ वो बरसों से बेख़बर है ।”

90. “इश्क न होने के सिर्फ दो तरीके हे, या तो दिल न बना होता या तुम ना बनी होती ।”

Best Crush Status for Whatsapp in Hindi
91. “कैद खानें है, बिन सलाखों के कुछ यूँ चर्चे है, तुम्हारी आँखों के ।”

92. “दिखावे की महोब्बत से बेहतर हैं, हमसे नफरत किजिए जनाब हम सच्चे जज़्बातों की बड़ी कदर करते हैं ।”

93. “Valentine तो बच्चै मनातै है, आपनी वाली तो Direct करवा चौथ मनेयैगी ।”

94. “तकलीफें तो हज़ारों हैं, इस ज़माने में बस कोई अपना नजऱ अंदाज़ करे तो बर्दाश्त नहीं होता ।”

95. “कुछ वक्त निकाल लिया करो अपनो के लिए, वरना गैर तो होंगे काफी आपके पास मगर कोई अपना नही होगा ।”

96. “ज़िंदगी में कितनी हैं, खुशियाँ ज़िन्दगी में ग़म भी हैं, कम क्या मिल के ग़मों को रुलायें आओ ज़िन्दगी को हसाये ।”

97. “कई रिश्तों को परखा तो नतीजा एक ही निकला, जरूरत ही सब कुछ है, मुहब्बत कुछ नहीं होती ।”

98. “कोशिश करो कोई आपसे ना रूठे, जिंदगी में अपनों का साथ कभी ना छूटे ।”

99. “यूं तो सब कुछ सलामत है, तेरी दुनिया में ए खुदा बस रिश्तें ही हैं, जो अब टूटे टूटे से नजर आते हैं ।”

100. “मुझे मालूम था कि वो रास्ते कभी मेरी मंजिल तक नहीं जाते थे, फिर भी मैं चलता रहा क्यूँ कि उस राह में कुछ अपनों के घर भी आते थे ।”


from Daily SMS Collection: Best Whatsapp Status Quotes of 2018 https://ift.tt/2MAPsIQ

No comments:

Post a Comment