Whatsapp Status in Hindi & English: Short Status In Hindi

Tuesday, August 28, 2018

Short Status In Hindi

1. “पी लेते है एक दूसरे की जूठी सिगरेट भी दोस्ती किसी मजहब की मोहताज नही होती ।”

2. “दोस्ती इन्सान की ज़रुरत है! दिलों पर दोस्ती की हुकुमत है! आपके प्यार की वजह से जिंदा हूँ! वरना खुदा को भी हमारी ज़रुरत है ।”

3. “तलास हे एक ऐसे दोस्त की, जो आँखों में उस वक्त दर्द देख ले जब दुनिया हमसे कहती हे, क्या यार तुम मुस्कुराते बहुत हो ।”

4. “एक सच्चा मित्र वो है जो उस वक़्त आपके साथ खड़ा है जब उसे कहीं और होना चाहिए था ।”

5. “जो तू चाहे वो तेरा हो, रोशन रातें और खूबसूरत सवेरा हो, जारी रहें हमारी दोस्ती का सिलसिला, कामयाब हर मंजिल पर दोस्त मेरा हो ।”

6. “दोस्तो से टूट कर रहोगे तो कुत्ते भी सतायेंगे, और दोस्तो से जुड़ कर रहोगे तो शेर भी घबरायेंगे ।”

7. “ज़िक्र हुआ जब खुदा की रहमतों का, हमने खुद को खुशनसीब पाया, तमन्ना थी एक प्यारे से दोस्त की, खुदा खुद दोस्त बनकर चला आया ।”

8. “वो दोस्त मेरी नज़र में बहुत ‘माईने’ रखते है, जो वक़्त आने पर मेरे सामने ‘आईने’ रखते है ।”

9. “एक सच्चा दोस्त कभी आपके रास्ते में नहीं आता जब तक कि आप गलत रास्ते पे ना जा रहे हों ।”

10. “मित्रता दो शरीरों में रहने वाली एक आत्मा है ।”
Short Famous Sayings Quotes Status in Hindi
11. “कौन होता है दोस्त? दोस्त वो जो बिन बुलाये आये, बेवजह सर खाए, जेब खाली करवाए, कभी सताए, कभी रुलाये, मगर हमेशा साथ निभाए ।”

12. “’JAANU’ बोलने वाली लड़की हो या न हो, पर ‘OYE HERO’ बोलने वाली ‘BEST FRIEND’ जरूर है ।”

13. “वो गिलास ही क्या, जिसमेँ दारू छूट जाये और वो यारी ही क्या, जो छोरी के कारण टूट जायें ।”

14. “खुदा ने मुझे वफादार दोस्तों से नवाज़ा है, याद मैं ना करूँ, तो कोशिश वो भी नहीं करते ।”

15. “अपनी दोस्ती का बस इतना सा असूल है, जो तू कुबूल है. तो तेरा सब कुछ कुबूल है ।”

16. “ऐ जिंदगी तू सच में बहुत खूबसूरत है फिर भी तू दोस्तों के बिना अच्छी नही लगती ”

17. “घड़ी की सुईयों जैसा रिश्ता है, हमारा दोस्तों कभी मिलते है.. कभी नहीं.. पर हाँ, जुड़े रहते हॆ ।”

18. “अब मायूस क्यु हे उसकी बेवफाई से दोस्त , तुम ही तो कहते थे वो जुदा हे सबसे ।”

19. “हम वक्त और हालात के साथ ‘शौक’ बदलते हैं, दोस्त नही ।”

20. “भले ही अपने जीगरी दोस्त कम हैं, पर जीतने भी है परमाणु बम हैं ।”

Excellent Inspirational Quotes Website Short Quotes
21. “TERI तस्वीर जब इतना सूकून देती है. खुदा जाने क्या होगा जब TUM गले MILOGE.”

22. “इश्क की गहराईयों में खूबसूरत क्या है, मैं हूँ, तुम हो और कुछ की ज़रुरत क्या है ।”

23. “पैसे तो हम जींदगीभर कमा लेंगे अभी तो, दिल जीतने कि उमर हे हमारी ।”

24. “दुनिया एक तरफ और तू एक तरफ क्योंकि. तू मेरी परी है और ये दुनिया बोहोत बुरी है ।”

25. “दिल से दिल का फासला कुछ यूँ ✔ तेय हो जाये. दिल मेरा धड़के ओर खबर तुझे हो जाये ।”

100 Nice Short Status in Hindi | Beautiful Short Quotes Words
100 Nice Short Status in Hindi | Beautiful Short Quotes Words
26. “उस पगली ने‪ Propose‬ भी ऐसा किया की में उसे‪ ना ‬बोल ही नहीं पाया उसने कहा चल‪ ‎Toss ‬करते है, ‎Head‬ आया तो तू मेरा‬ और Tell ‬आया तो में‪ ‎तेरी ।”

27. “हाथों की लकीरों मैं तुम हो ना हो, जिदंगी भर दिल में जरूर रहोगे ।”

28. “तुम आँखो की पलकों सी हो गई हो, के मिले बिना सुकून ही नही आता ।”

29. “धडकनो को भी रास्ता दे दीजिये, जनाब आप तो सारे दिल पर कब्जा किये बैठे हैं ।”

30. “मैं अपनी मोहब्बत में-बच्चो की तरह हूँ, जो मेरा हैं बस मेरा है किसी और को क्यो दुँ ?”

Good Quotes About Life Short Sayings Status in Hindi
31. “यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो. मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो ।”

32. “हम कुछ ऐसे तेरे दीदार में खो जाते हैं, जैसे बच्चे भरे बाज़ार में खो जाते हैं ।”

33. “लिखना है मुझे भी कुछ गहरा सा, जिसे कोई भी पढ़े पर समझ सिर्फ तुम सको ।”

34. “बस एक छोटी सी दुआ है, जिन लम्हों में आप मुस्कुराते हो, वो लम्हे कभी ख़त्म ना हो ।”

35. “खूश्बु कैसे ना आये मेरी बातों से यारों, मैंने बरसों से एक ही फूल से जो मोहब्बत की है ।”

36. “अजीब तमाशा हुआ जब वो सामने आयें हर शिकायत ने जैसे खुदखुशी कर ली ।”

37. “मुझसे मत पूछना कि मैं तुम्हे प्यार क्यूँ करता हूँ, क्यूंकि तब मुझे अपने जीने कि वजह बतानी पड़ेगी ।”

38. “मैं जब भी टूटता हूँ, तुझे ढूंढता हूँ, तू हमेशा कहती थी ना कि हम एक हैं ।”

39. “वो कहेती है ईतने Photos मत Upload कर हर बार मेरी Screen लिपस्टिक से खराब हो जाती है ।”

40. “नज़र नज़र का फर्क है, हुस्न का नहीं, महबूब जिसका भी हो बेमिसाल होता है ।”

Love Short Quotes Sayings Status Images
41. “आँखों में जीत के सपने हैं, ऐसा लगता है अब जिंदगी के हर पल अपने हैं ।”

42. “मंजिल चाहे कितनी भी उंची क्यो ना हो दोस्तो! रास्ते हमेशा पेरो के नीचे होते हे ।”

43. “किस्मत ओर सुबह की नींद – कभी समय पर नहीं खुलती ।”

44. “जब मैं और तुम मिलें, तो किसी और की बात क्यों करें ‘Success’ ।”

45. “सफल होना हो, तो अंतिम संन्स तक लड़ो ।”

46. “सफलता का सबसे अच्छा और छोटा रास्ता ये है, की जो भी करना है अपने दिल से करना है ।”

47. “उसूलों पे जहाँ आँच आये वहां टकराना ज़रूरी है, जो ज़िन्दा हों तो फिर ज़िन्दा नज़र आना ज़रूरी है ।”

48. “जो सपने देखते हैं और उन्हें पूरा करने की कीमत चुकाने को तैयार रहते हैं, वो खुश रहते हैं ।”

49. “जो लोग अपनी सोच नहीं  बदल सकते वे कुछ नहीं बदल सकते ।”

50. “कल्पना की शक्ति हमें अनंत बनाती है ।”

100 Nice Short Status in Hindi | Beautiful Short Quotes Words
100 Nice Short Status in Hindi | Beautiful Short Quotes Words
Nice Short Quotes Messages SMS Status in Hindi
51. “एक हारा हुआ ईन्सान, हारने के बाद भी स्माईल करे तो, जितने वाला अपनी जीत की खुशी खो देता है ।”

52. “सपने वो नहीं जो रातको सुने के बाद आते है, सपने वो होते है जो रातको सोने नहीं देते ।”

53. “गलतियां इस बात का सुबूत हैं कि आप  प्रयास कर रहे हैं ।”

54. “मज़िल पाना तो बहुत दूर की बात है, गरूर में रहोगे, तो रास्ते भी न देख पायोगे ।”

55. “जिस नज़र से आप इस दुनिया को देखेंगे, ये दुनिया आपको वैसी ही दिखेगी ।”

56. “सफलता हमेशा अकेले में गले लगाती है! लेकिन असफलता हमेशाआपको सबके सामने तमाचा मारती है! यही जीवन है ।”

57. “अच्छा बोलो, अच्छा सनुो, अच्छा देखो ।”

58. “न मैदान छोडो, न इंतज़ार करो बस चलते रहो ।”

59. “सफल इंसान वो होता हे जो हस्ते हस्ते मर सके ।”

60. “तीन लफ़्ज़ की हिफाजत नहीं कर सके। उसके हाथो जिंदगी की पूरी किताब क्या देते ।”

Motivational Short Whatsapp Status in Hindi
61. “अजीब मेरा अकेलापन है, तेरी चाहत भी नहीं और तेरी जरूरत भी है ।”

62. “कौन देता है उम्र भर का सहारा, लोग तो जनाजे में भी कंधे बदलते रहते हैं ।”

63. “मैं दो चींजो से डरता हुं, एक तेरे रोने से और दुसरा तुझे खोने से ।”

64. “मोहब्बत ये एक ऐसा नसा हे जो हर एक नशे की आदत लगा देता हे ।”

65. “मोत से तो दुनिया मरती हैं, आशीक तो बस प्यार से ही मर जाता हैं ।”

66. “हमे जब नींद आएगी तो इस कदर सोएंगे की लोग रोएंगे हमे जगाने के लिए ।”

67. “ख्वाहिश ये कि तू मेरी हो, या फिर ये ख्वाहिश तेरी हो ।”

68. “मुझे ढूंढने की कोशिश अब न किया कर तूने रास्ता बदला तो मैंने मंज़िल बदल ली ।”

69. “ऐ बादल! मेरी आँखे तुम रख लो कसम सें बड़ी माहिर हैं बरसने मे ।”

70. “सारी दुनियाँ की खुशी अपनी जगह, उन सब के बीच तेरी कमी अपनी जगह ।”

Beautiful Small Quotes Sayings Messages Status in Hindi
71. “आदत बना ली मैंने खुद को तकलीफ देने की, ताकि जब कोई अपना तकलीफ दे तो ज्यादा तकलीफ ना हो ।”

72. “क़ाश कोई ऐसा हो, जो गले लगा कर कहे, तेरे दर्द से मुझे भी तकलीफ होती है ।”

73. “पहले नहीँ पर अब सोचने लगे हैँ, हम जिँदगी के हर लम्हेँ मेँ तेरी जरुरत सी क्योँ लगती है ।”

74. “नाराजगी डर नफरत या फिर प्यार कुछ तो जरुर है, जो तुम मुझ से दूर दूर रहते हो ।”

75. “मुझे इतना याद आकर बेचैन ना करो तुम, एक यही सितम काफी है कि साथ नहीं हो तुम ।”

100 Nice Short Status in Hindi | Beautiful Short Quotes Words
100 Nice Short Status in Hindi | Beautiful Short Quotes Words
76. “धोखा देती है अक्सर मासूम चेहरे की चमक, हर काँच के टुकड़े को हीरा नहीं कहते ।”

77. “ऐ दिल थोड़ी सी हिम्मत कर ना यार, दोनों मिल कर उसे भूल जाते है ।”

78. “जाता हुआ मौसम लौटकर आया है, काश वो भी कोशिश करके देखे ।”

79. “यूँ तो वजह बहूत हैं मेरे रूठ जाने की मगर इस ख्याल से चुप हूँ कि मनायेंगा कौन ।”

80. “एक बात पूछूं जवाब मुस्कुरा के देना, मुझे रुला कर तुम खुश तो होना?”

Beautiful Small Quotes on Life Status Sayings in Hindi
81. “दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे, लोग पैदल चैलेगे और हम कंधो पर ।”

82. “हमारे जिँदगी की कहानी कूछ ऐसी है जिसमे ‘HERO’ भी हम और ‘VILLAIN’ भी हम ।”

83. “’ATTITUDE’‬ तो बचपन से है जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की ।”

84. “सरीफ तो हम युही बनते हे वरना ‘TALI’ तो हमारी ‘GALI’ पे भी पडती हे ।”

85. “देख जिँदगी तू हमे रुलाना छोड दे अगर हम खफा हूऐ तो तूझे छोड देँगे ”

86. “बर्बाद तो हमने अपनी ज़िन्दगी कर दी, तो तू क्या चीज़ हे मेरी जान ।”

87. “मौत की हिम्मत कहा थी मुझसे टकराने की साली ने मोहब्बत को मेरी सुपारी दे डाली ।”

88. “देख ‘PAGLI’ प्यार करेगी तो प्यार करूँगा अगर ‘ATTITUDE’ दिखाएगी तो चमाट खाएगी ।”

89. “तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे, शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे ।”

90. “अगर युँही कमियाँ निकालते रहे आप तो, एक दिन केवल खूिबयाँ रह जाएगी मुझमे ।”

Short Whatsapp Status Quotes Words
91. “अच्छे अच्छे अपने को देखकर खाते हे, झटके क्युकी अपना ‘STYLE’ हे सबसे हटके ।”

92. “डरते तो हम किसि के बापसे भी नही, बस साला ये ‘RESPECT’ नाम की चीज बीचमें आती है ।”

93. “कोई दुश्मनी नही ज़िन्दगी से मेरी बस ज़िद्द है, तेरे साथ जीना है ।”

94. “हम मरेगें भी तो उस अंदाज से जिस अंदाज में लोग जीने को भी तरसते है ।”

95. “हमारी पेहचान हमारे शेाख सै नहि, हमारे नाम से और तेवर से है ।”

96. “इंतजार तो बस उस दिन का है, जिस दिन तुम्हारे नाम के पिछे हमारा नाम लगेगा ।”

97. “सुधरी हे तो बस मेरी आदते वरना मेरे ‘शौक’ वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं ।”

98. “देख पगली दिल मेँ प्यार होना चाहिए धक धक तो ‘ROYAL बुलेट’ भी करती है ”

99. “माना की तुम लफ़्ज़ों के बादशाह हो, मगर हम भी खामोशियों पर राज़ करते हैं ।”

100. “’A’ एक्का चाहे कितना भी शातिर क्यो न हो आख़िर ‘Q’ रानी तो ‘K’ बादशाह की ही होती है ।”


from Daily SMS Collection: Best Whatsapp Status Quotes of 2018 https://ift.tt/2BRh9Ig

No comments:

Post a Comment