Whatsapp Status in Hindi & English: Hurt Status In Hindi

Tuesday, August 28, 2018

Hurt Status In Hindi

1. “तेरा नजरिया मेरे नजरिये से अलग था, शायद तूने वक्त गुजारना था और हमे सारी जिन्दगी ।”

2. “जिसको आज मुझमें हज़ारों गलतियां नज़र आती है, कभी उसी ने कहा था ‘तुम’ जैसे भी हो, मेरे हो ।”

3. “मत खोल मेरी किस्मत की क़िताब को, हर उस सख़्श ने दिल दुखाया जिस पर नाज़ था ।”

4. “सुकुन मिलता है, दो लफ्ज कागज पे उतार कर, चीख भी लेता हू… ओर आवाज भी नही होती ।”

5. “वाह रे इश्क़ तेरी मासूमियत का जवाव नहीं, हँसा हँसा कर करता है बर्बाद तू मासूम लोगो को ।”

6. “ऐ जिंदगी ख़त्म कर अब ये तमासा, मैं थक गया हूँ दिल को तसल्लियाँ देते देते ।”

7. “अजीब दस्तूर है, मोहब्बत का रूठ कोई जाता है, टूट कोई जाता है ।”

8. “हाथ की नब्ज़ काट बैठा हूँ, शायद तुम दिल से निकल जाओ ख़ून के ज़रिये ।”

9. “ऐसा करो, बिछड़ना है तो, रूह से निकल जाओ, रही बात दिल की, उसे हम देख लेंगे ।”

10. “फिर कोई दुःख मिलेगा तैयार रह,.ऐ दिल, कुछ लोग पेश आ रहे हैं बहुत प्यार से ।”
Love Hurts Quotes Status in Hindi
11. “तेरा नाम था आज किसी अजनबी की जुबान पे, बात तो जरा सी थी पर दिल ने बुरा मान लिया ।”

12. “धोखा देती है शरीफ चेहरों की चमक अक्सर, हर कांच का टूकड़ा हीरा नहीं होता ।”

13. “हम तुम्हें मुफ़्त में जो मिले हैं, क़दर ना करना हक़ है तुम्हारा ।”

14. “तेरी दुनिया का यह दस्तूर भी अजीब है, ए खुदा मोहब्बत उनको मिलती है, जिन्हें करनी नहीं आती ।”

15. “तरसेगा जब दिल तुम्हारा, मेरी मुलाकात को, ख्वाबों मे होंगे तुम्हारे हम, उसी रात को ।”

16. “तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है, आखरी सास तक तेरा इंतजार करू ।”

17. “ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है, उसमें वो मुझे याद नहीं करती, मैं उसको भूल नहीं पाता ।”

18. “देख जिँदगी तू हमे रुलाना छोड दे, अगर हम खफा हूऐ तो तूझे छोड देँगे ।”

19. “किसीके अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ, की वो बुरा बनने के लिये मजबुर बन जाये ।”

20. “कभी टूट कर बिखरो तो मेरे पास आ जाना, मुझे अपने जैसे लोग बहुत पसंद हैं ।”

Love Hurted Quotes in Hindi
21. “लोग बातें दिल की करते है लेकिन, मोहब्बत आज भी चेहरे से ही शुरू होती है ।”

22. “ तेरे रोने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता ऐ दिल जिनके चाहने वाले ज्यादा हो वो अक्सर बे दर्द हुआ करते हैं ।”

23. “सिखा दिया वक्त ने मुझे अपनों पे भी शक करना, वरना फितरत थी गैरों पे भी भरोसा करना ।”

24. “तुम्हे ना आ सकी निभानी मोहब्बत, हमे पड़ रही है अब भुलानी मोहब्बत ।”

25. “ज़िन्दगी तुझ से एक सबक सीखा है, मैंने वफ़ा सब से करो मगर वफ़ा की उम्मीद किसी से न करो ।”

100 Love Hurt Status Quotes for WhatsApp in Hindi
100 Love Hurt Status Quotes for WhatsApp in Hindi
26. “पता है, मैं हमेशा खुश क्यों रहता हूँ? क्योंकि, मैं खुद के सिवा किसी से कोई उम्मीद नहीं रखता ।”

27. “क्यू उस को मनाने के लिये मन्नते करू मैं, मुझे उस से मौहब्बत है, कोई मतलब तो नही ।”

28. “मेरे चुप रहने से नाराज ना हुआ करो, गहरा समंदर हमेशा खामोश रहता है ।”

29. “कुछ कदम हम चले, कुछ कदम तुम चले, फर्क सिर्फ इतना राहा हम चले तो फासला घटता गया, और तुम चले तो फासला बढ़ता गया ।”

30. “जिन्दगी के सफर से बस इतना ही सबक सीखा है, सहारा कोई कोई ही देता है धक्का देने को हर शख्स तैयार बैठा है ।”

Love Painful Status in Hindi
31. “जिंदगी में कुछ ऐसे लोग भी मिलते हैं, जिन्हें हम पा नही सकते सिर्फ चाह सकते हैं ।”

32. “जरा ठहर ऐ जिंदगी तुझे भी सुलझा दूंगा, पहले उसे तो मना लूं जिसकी वजह से तू उलझी है ।”

33. “मोहब्बत ज़िंदगी बदल देती है, मिल जाए तो भी ना मिले तो भी ।”

34. “अजब पहेलियाँ हैं हाथों की लकीरों में, सफ़र ही सफ़र लिखा हैं, हमसफ़र कोई नहीं ।”

35. “दर्द के हवाले क्यों उल्फत का नाम लेकर आँखों से छलकते है, अश्कों का जाम लेकर ।”

36. “ज़िन्दगी तुझसे हर कदम पर समझौता क्यों करूँ, शौक जीने का है मगर इतना भी नहीं ।”

37. “आज उसने एक और दर्द दिया तो हमें याद आया, कि दुआओं में हमने ही तो उसके सारे दर्द खुदा से माँगे थे ।”

38. “मुझें बहुत प्यारी है तुम्हारी दी हुई हर निशानी चाहें वों दिल का दर्द हो या आँखों का पानी ।”

39. “बहुत ही दर्द दे गया जो मुझे जरा सी खरोच लगने पे खुद रोने लग जाता था ।”

40. “यूँ तो मशहूर हैं अधूरी मोहब्बत के, किस्से बहुत से, मुझे अपनी मोहब्बत पूरी करके, नई कहानी लिखनी हैं ।”

Hurt Whatsapp Status in Hindi
41. “तु चाहे तो मेरे दिल से खेल सकती हो, लेकिन खिलौना समझ कर तोड़ना मत ।”

42. “रूठा अगर तुझसे तो इस अंदाज से रूठूंगा, तेरे शहर की मिट्टी भी मेरे बजूद को तरसेगी ।”

43. “यूँ तो ऐ ज़िंदगी तेरे सफर से शिकायतें बहुत थी, मगर दर्द जब दर्ज कराने पहुँचे तो कतारें बहुत थी ।”

44. “दर्द दिलो के कम होजाते अगर में और तुम हम होजाते ।”

45. “दर्द आँखों से निकला तो सबने बोला कायर है, ये जब दर्द लफ़्ज़ों से निकला तो सब बोले शायर है, ये ।”

46. “हस्ते गाते जी रहे थे हम, पता नही क्यों दिल लगा बेठे और दर्द मिल गया ।”

47. “बस यही सबूत है मोहब्बत हमारी वफ़ा का, जब भी किया उसने कोई वादा हमने ऐतबार कर लिया ।”

48. “बहुत जुदा है औरों से मेरे दर्द की कहानी जख्म का कोई निशां नहीं और दर्द की कोई इंतहा नहीं ।”

49. “अब ना करूँगा अपने दर्द को बया किसी के सामने, दर्द जब मुझको ही सहना है तो तमाशा क्यूँ करना ।”

50. “अब ये न पूछना की..ये अल्फ़ाज़ कहाँ से लाता हूँ, कुछ चुराता हूँ दर्द दूसरों के,कुछ अपनी सुनाता हूँ ।”

100 Love Hurt Status Quotes for WhatsApp in Hindi
100 Love Hurt Status Quotes for WhatsApp in Hindi
Love Hurt Messages in Hindi
51. “खूबियाँ इतनी तो नही हम में कि तुम्हे कभी याद आएँगे पर इतना तो ऐतबार है, हमे खुद पर आप हमे कभी भूल नही पाएँगे ।”

52. “तकलीफें तो हज़ारों हैं इस ज़माने में, बस कोई अपना नज़र अंदाज़ करे तो बर्दाश्त नहीं होता ।”

53. “इस दुनिया मेँ अजनबी रहना ही ठीक है, लोग बहुत तकलीफ देते है अक्सर अपना बना कर ।”

54. “कुछ इस अदा से तोड़े हैं ताल्लुक उसने, एक मुद्दत से ढूंढ़ रहा हूँ कसूर अपना ।”

55. “टूटे हुए प्याले में जाम नहीं आता इश्क़ में मरीज को आराम नहीं आता ये बेवफा दिल तोड़ने से पहले ये सोच तो लिया होता के टुटा हुआ दिल किसी के काम नहीं आता ।”

56. “मर्जी से जीने की बस ख्वाहिश की थी मैंने, और वो कहते हैं कि खुदगर्ज़ बन गए हो तुम ।”

57. “कभी मिल सको तो बेवजह मिलना, वजह से मिलने वाले तो ना जाने हर रोज़ कितने मिलते है ।”

58. “कुछ बातों के मतलब हैं और कुछ मतलब की बातें, जब से फर्क समझा, जिंदगी आसान हो गई ।”

59. “प्यार करो तो सच्चा, वरना ‘Alone’ ही अच्छा ।”

60. “तू‬ मुझे कुछ ‪यूँ‬ चाहिए, जैसे किसी ‪दर्द‬ को ‪सुकूँ‬ चाहिए ।”

Feeling Hurting Love Quotes
61. “जान दे देंगे ये हमारे बस मे है, हम नही करते बात सितारे तोड़ लाने की ।”

62. “दिल तो सबकुछ सह कर भी चुप रहा, कमबख्त, आँखो ने बयाँ कर दिया रात किस दर्द से गुजरी है ।”

63. “अब नींद से कहो हम से सुलह कर ले फ़राज़, वो दौर चला गया जिसके लिए हम जागा करते थे ।”

64. “दिल दुखाया करो इज़ाज़त है, बस भूल जाने की बात मत करना ।”

65. “मुझे आदत नहीं कहीं बहुत देर तक ठहरने की, लेकिन जब से तुम से नजरे मिलीे है ये दिल कही और ठहरता नही ।”

66. “सब सो गए अपना दर्द अपनो को सुना के, मेरा भी कोई अपना होता तो मुझे भी नीद आ जाती ।”

67. “कुछ नहीं है आज मेरे शब्दों के गुलदस्ते में, कभी कभी मेरी खामोशियाँ भी पढ लिया करो ।”

68. “कितनी आसानी से कह दिया तुमने, की बस अब तुम मुझे भूल जाओ, साफ साफ लफ्जो मे कह दिया होता, की बहुत जी लिये, अब तुम मर जाओ ।”

69. “उम्मीद ना करो इस दुनिया से किसी से हमदर्दी की बड़े प्यार से जख्म देते हैँ, शिद्दत से चाहने वाले ।”

70. “वो मुझे भूल ही गया होगा, इतनी मुदत कोई खफा नहीं रहता ।”

When Someone Hurts You
71. “तेरी बेरुखी ने छीन ली है शरारतें मेरी, और लोग समझते हैं कि मैं सुधर गयी हूँ ।”

72. “किसी को इश्क़ की अच्छाई ने मार डाला, किसी को इश्क़ की गहराई ने मार डाला, करके इश्क़ कोई ना बच सका, जो बच गया उससे तन्हाई ने मार डाला ।”

73. “छोड़ दे तू मुझे गिला भी नहीं, मुझमे अब और कुछ बचा भी नहीं, उसने बस यूँ कहा, चले जाओ जल्दबाज़ी में, मैं रुका भी नहीं ।”

74. “मीठी रातो में धीरे से आ जाती है, एक परी कुछ ख़ुशी के सपने लाती एक परी कहती है, कि सपनो के सागर में डूब जाओ भूल के सारे दर्द जल्दी से सो जाओ ।”

75. “जीना चाहा तो जिंदगी से दूर थे हम, मरना चाहा तो जीने को मजबूर थे हम, सर झुका कर कबूल कर ली हर सजा, बस कसूर इतना था कि बेकसूर थे हम ।”

100 Love Hurt Status Quotes for WhatsApp in Hindi
100 Love Hurt Status Quotes for WhatsApp in Hindi
76. “मयखाने से पूछा आज इतना सन्नाटा क्यो है, उसने कहा साहब लहू का दौर है, शराब कौन पीता है ।”

77. “ जिंदगी तू सच में बहुत ख़ूबसूरत है, फिर भी तू उसके बिना अच्छी नहीँ लगती ।”

78. “देख कर मेरा नसीब मेरी तक़दीर रोने लगी, लहू के अल्फाज़ देख कर तहरीर रोने लगी, हिज्र में दीवाने की हालत कुछ ऐसी हुई, सूरत को देख कर खुद तस्वीर रोने लगी ।”

79. “गिरा दे जितना पानी है तेरे पास ऐ बादल, ये प्यास किसी की लेने से बुझेगी तेरे बरसने से नहीं ।”

80. “जरा सी बात पे भिगो देते हो पलकें. तुम्हे तो अपने दिल का हाल बताना भी मुश्किल है ।”

Feeling Hurt Status Quotes in Hindi
81. “हजारो बार ली हैं तलाशियाँ तुमने मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला है, तुम्हारे सिवा ।”

82. “खुशी मिली तो मुस्कुरा न सके, गम मिला तो आंसू बहा न सके, जिन्दगी का यही राज है, जिसे चाहा उसे पा न सके, औऱ इतना चाहा कि उसे भुला न सके ।”

83. “शहर के तमाम इज़्ज़तदारों ने ख़ुदकुशी कर ली, एक बदनाम औरत ने जब आत्मकथा लिखने का फैसला लिया ।”

84. “पैसे तो ज़िंदगी भर कमा लेंगे अभी तो दिल जितने की उम्र है हमारी ।”

85. “ ऐ सनम कभी प्यार मत करना, हो जाये तो इंकार मत करना, निभा सको तो निभा देना, लेकिन किसी की जिंदगी बरबाद मत करना ।”

86. “क्या इतने दूर निकल आये हैं, हम कि तेरे ख्यालों में भी नही आते?”

87. “जिसकी चोट पर हमने सदा मरहम लगाए. हमारे वास्ते फिर उसने नए खंज़र मंगाए ।”

88. “तेरे ख्वाब का भी शोख है तेरी यादो में भी है, मज़ा समज में नहीं आता तुजे याद करे या सो जाये ।”

89. “जिनके दिल बहोत अच्छे होते हैं, अकसर किस्मत उनकी ही खराब होती है ।”

90. “इश्क में इसलिए भी धोखा खानें लगें हैं, लोग दिल की जगह जिस्म को चाहनें लगे हैं लोग ।”

Love Life Hurts Quotes
91. “वो फिर से लौट आये थे मेरी जिंदगी में’ ‘अपनेमतलब’ के लिये, और हम सोचते रहे की हमारी दुआ में दम था ।”

92. “मोहब्बत का नतीजा, दुनिया में हमने बुरा देखा, जिन्हे दावा था वफ़ा का, उन्हें भी हमने बेवफा देखा ।”

93. “दिल किसी से तब ही लगाना जब दिलों को पढ़ना सीख लो, वरना हर एक चेहरे की फितरत में ईमानदारी नहीं होती ।”

94. “तुम मुझ पर लगाओ मैं तुम पर लगाता हूँ, ये ज़ख्म मरहम से नही इल्ज़ामों से भर जायेंगे ।”

95. “माना की नही आता मुझे किसी का दिल जीतना, मगर ये तो बताओ की यहाँ दिल है किसके पास ।”

96. “मिलने को तो दुनिया मे कई चेहरे मिले, पर तुम सी मोहब्बत‬ हम खुद से भी न कर पाये ।”

97. “फिर नही बसते वो दिल जो एक बार उजड् जाते है, कब्रे जितनी भी सजा लो पर जिँदा कोई नही होता ।”

98. “वो बेवफा हमारा इम्तेहा क्या लेगी, मिलेगी नज़रो से नज़रे तो अपनी नज़रे ज़ुका लेगी, उसे मेरी कबर पर दीया मत जलाने देना, वो नादान है यारो अपना हाथ जला लेगी ।”

99. “ आंसुओसे पलके भिगा लेता हूँ, याद तेरी आती है तो रो लेता हूँ, सोचा की भुलादु तुझे मगर, हर बार फ़ैसला बदल देता हूँ ।”

100. “बिल्कुल जुदा है मेरे महबूब की, सादगी का अंदाज, नजरे भी मुझ पर है और नफरत भी मुझ ही से ।”



from Daily SMS Collection: Best Whatsapp Status Quotes of 2018 https://ift.tt/2PfGNZn

No comments:

Post a Comment