Whatsapp Status in Hindi & English: Amazing Status In Hindi

Tuesday, August 28, 2018

Amazing Status In Hindi

1. “दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे, लोग पैदल चैलेगे और हम कंधो पर ।”

2. “मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला, तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते ।”

3. “अगर खुद पर यकीन हो तो अंधेरे मे भी रास्ते मिल जाते है ।”

4. “जिसका कोई नहीं, उसका ‘Google’ हैं, यारो ।”

5. “इतने बड़े बनो कि जब आप खड़े हों तो कोई बैठा न रहे ।”

6. “मुश्किले वो चीजें होती हैं, जो हमें तब दिखती है, जब हमारा ध्यान लक्ष्य पर नहीं होता ।”

7. “’बात’ उन्हीं की होती है, जिनमें कोई ‘बात’ होती है ।”

8. “जिंदगीमें बडी शिद्दत से निभाओ अपना किरदार, कि परदा गिरने के बाद भी तालीयाँबजती रहे ।”

9. “एक सवाल मुझे बार-बार परेशान कर रहा है, कि छोटी ‘abcd’ बड़ी ‘ABCD’ से कितने साल छोटी है?”

10. “जरा सी जगह छोड देना अपनी नीदो मै, क्योकि. आज रात तेरे ख्बाबो मै हमारा बसेरा होगा ।”
Cool Amazing Status for Whatsapp in Hindi
11. “दुआएं इकट्ठी करने मे लगा हूं, सुना है दौलत शौहरत साथ नही जाती ।”

12. “एक बात सुन पगली, कभी मेरी आँखों में आँखे मत मिलाना, फिर मत कहना कि ना चाहचे हुऑए भी तूमसे प्यार हो गया ।”

13. “आदत मुस्कुराने की बनाईये जनाब, रुठती तो हसीनाऐ है ।”

14. “हमारी रगों में वो खून दोड़ता है, जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब जल जाये ।”

15. “सहने वाला जब जुल्म सह कर भी मुस्कुरा दे, तो उस इंसान का बदला खुदा लेता है ।”

16. “मेरी लाइफ के 3 नियम हैं: खाना-पीना, सोना और WhatsApp ।”

17. “शेर के पाँव में अगर काँटा चुभ जाए, तो उसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज करेंगे ।”

18. “तेवर तो हमें भी दिखाने आते है पगली, पर मम्मी ने मना किया है, की मेरी बहु कभी रोनी नहीं चाहिए ।”

19. “फलक को ज़िद है जहाँ बिजलियाँ गिराने की, हमारी भी जिद है वहीँ आशियाँ बनाने की ।”

20. “दहशत गोली से नही दिमाग से होती है, और दिमाग तो हमारा बचपन से ही खराब है ।”

Most Amazing Whatsapp Status Ever and Ideas
21. “खौफ और खून हमेशा आँखों में रखो क्यूंकि, हथियारों से सिर्फ दुश्मनों की हड्डिया टूटती है होसले नही ।”

22. “गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना, ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे ।”

23. “वक़्त ने कहा काश थोड़ा और सब्र होता, सब्र ने कहा काश थोड़ा और वक़्त होता ।”

24. “ख़ामोशी से भी नेक काम होते हैं, मैंने देखा है पेड़ों को छाँव देते हुए ।”

25. “समझदार मैं एक हूँ, बाक़ी सब नादान, इसी भरम में आजकल घूम रहा इंसान ।”

100 Best Amazing WhatsApp Status in Hindi
100 Best Amazing WhatsApp Status in Hindi
26. “मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नही ।”

27. “जमींन पे गिरी सिगरेट की राख बोली, आज तेरी वजह से मेरी ये हालत हे, कल मेरी वजह से तेरी ये हालत होगी ।”

28. “उदासी देख अपना ध्यान रखना कि मैं अब मुस्कुराने जा रहा हूँ ।”

29. “Selfie लेने वालों के हाथ कानुन से भी लम्बे होते हैं ।”

30. “हर पल में प्यार है, हर लम्हे में ख़ुशी है, कह दो तो यादें है, जी लो तो ज़िन्दगी है ।”

Amazing Nice Status for Whatsapp Updates
31. “मजा आता है, किस्मत से लड़ने में, किस्मत आगे बढ़ने नहीं देती और मुझे रुकना आता नहीं ।”

32. “ए खुदा माना हर इन्सान कि ज़िन्दगी कि किताब आपने लिखी है, पर कुछ पन्नो पर तो ये लिख देते As You Wish ।”

33. “हर रोज इतना मुस्कुराया करो की, ग़म भी कहे यार मै गलती से कहा आ गया ।”

34. “मत सोच इतना जिंदगी के बारे में जिसने जिन्दगी दी है, उसने भी तो कुछ सोचा होगा ।”

35. “किसी भी चीज़ का पछतावा ना करे. अगर वो अच्छा है तो, बेहतरीन है, अगर वो बुरा है तो, अनुभव है ।”

36. “दिलो में रहना मुश्किल नही दोस्तों जिसको सहना आ गया, समझो उसको रहना आ गया ।”

37. “बुरी आदतें अगर, वक़्त पर ना बदली जायें तो वों आदतें, आपका वक़्त बदल देती हैं सदैव के लिए ।”

38. “शुक्र हे WhatsApp हिंदी में नहीं है वरना Last Seen ‘अंतिम दर्शन’ कहलाता ।”

39. “जब आप किसी लड़की को बदल नहीं सकते तो बदल दो साली को ।”

40. “बर्बाद तो हमने अपनी ज़िन्दगी कर दी, तो तू क्या चीज़ हे मेरी जान ।”

Awesome Amazing Love Status for Whatsapp in Hindi
41. “जो इंसान प्रेम मेँ निष्फल होता है, वो जिदगी मे सफल होता है ।”

42. “शिकायत जिन्दगी से नही उनसे हे, जो जिन्दगी में नही है ।”

43. “पानी समुन्दर में हो या आँखों में, गहराई और राज दोनों में होते हैं ।”

44. “बुरी नज़र से ना देख मुझ को देखने वाले, मैं लाख बुरा सही तू अपनी नज़र खराब ना कर ।”

45. “साफ-साफ बोलने बाला कड़वा जरुर होता है, पर धोखेबाज नही ।”

46. “भरोसा ‘खुदा पर है, तो जो लिखा है, तक़दीर में वही पाओगे भरोसा अगर ‘खुद’ पर है, तो खुदा वही लिखेगा जो आप चाहोगे ।”

47. “कभी कभी लंगड़े घोड़े पे दाव लगाना ज्यादा सही होता है, क्योंकी दर्द जब जूनून बन जाए तब मंजिल बहुत नज़दीक लगने लगती है ।”

48. “नहीँ चाहिए मुझे झूठे रिश्तोँ की लंबी कतारे बस कोई एक शख्स दिल से अपना ले मेरे लिए काफी है ।”

49. “जिंदगी शायद इसी का नाम है, दूरीयां, मजबूरीयां, तनहाईयां ।”

50. “कितना अच्छा होता, अगर हर दिन की समाप्ति पर, जिंदगी पूछती, Save Changes:- | Yes | No | ।”

100 Best Amazing WhatsApp Status in Hindi
100 Best Amazing WhatsApp Status in Hindi
Best Amazing Whatsapp Status in Hindi
51. “भूखा पेट और खाली जेब – इंसान को जीवन में बहुत कुछ सिखा जाता है ।”

52. “जमाना जब भी मुझे मुश्किल में डाल देता है, मेरा रब हजारो रास्ते निकाल देता है ।”

53. “छोटी सी Life है, हँस के जियो। भुला के गम सारे, दिल से जियो। अपने लिए न सही, अपनों के लिए जियो ।”

54. “ कामयाब इन्सान खुश रहे ना रहे, खुश रहने वाले इन्सान कामयाब जरुर होते हैं ।”

55. “अपून के गली मेँ संभाल के आना पगली, अगर पैर फिसल गया तो सिधे मोहोब्बत मेँ गिरेगी ।”

56. “जो नहीं है वह एक ख्वाब हैं, और जो है वह लाजवाब है ।”

57. “’मुजे” सीँफ मेरी जरुरत है, बाकी सब अपनी जरुरत से मेरी ‘जींदगी’ मे आते है ।”

58. “ज़िन्दगी बदलने के लिए लड़ना पड़ता है, और आसान करने के लिए समझना पड़ता है ।”

59. “जरुरते तोड देती है, इन्सान के घमंड को, न होती मजबुरी तो हर बंदा खुदा होता ।”

60. “मिलने की आरझू होनी चाहीये बहाने तो अपने आप आ जाते है ।”

Cool Amazing Status for Whatsapp in Hindi
61. “मां-बाप की वसीयत को नही, नसीहत को याद रखो ।”

62. “सिर्फ एक दिन का एडमिन बनके देखो ,पता चलेगा कितनी मुसिबते झेलनी पड़ती है ।”

63. “इंसान को बोलना सीखने में दो साल लग जाते हैं, लेकिन क्या बोलना है, यह सीखने में पूरी ज़िन्दगी निकल जाती है ।”

64. “साँसोका टूटजाना तो आमबात हैं, जहा अपने बदलजाये मोत तो तब आती हैं ।”

65. “डिक्शनरी ऐसी एकमात्र जगह है, जहां काम (work) से पहले कामयाबी (success) आती है ।”

66. “अभी अभी खबर मिली हे की एडमिन के सिर पे 11 नारियल फाेडने से ही बारिश होगी ।”

67. “चलो मुस्कुराने की वजह ढुंढते हैं, तुम हमें ढुंढो! हम तुम्हे ढुंढते हैं ।”

68. “ज़िंदगी भी विडियो गेम सी हो गयी है, साला एक लैवल क्रॉस करो तो अगला लैवल और मुश्किल आ जाता हैं ।”

69. “वो पगली बोली यूँ रोज रोज DP बदलने से कुछ नही होगा, अगर इतना ही Handsome है, तो मुझे पटाकर दिखा ।”

70. “मैं जैसा हूँ वैसा रहने दो, गर बिगड़ गया तो संभालना मुस्किल पडजायगा ।”

Most Amazing Whatsapp Status Ever and Ideas
71. “2014 : अकेला था, 2015 : अकेला हू, 2016 : अकेला रहूँगा क्या उखाड लोगे ।”

72. “नसीब‬ का प्यार, और ‎गरीब‬ की दोस्ती‬, कभी धोखा नहीं देती ।”

73. “ऐसा जीवन जियो कि अगर कोई आपकी बुराई भी करे तो कोई उस पर विश्वास ना करे ।”

74. “इन्सान कहेता हे की पैसा आये तो में कुछ करके दिखाऊ, और पैसा कहेता हे की तू कुछ करके दिखा तो में आऊ ।”

75. “कामयाब लोग अपने फेसले से दुनिया बदल देते हे! और नाकामयाब लोग दुनिया के डर से ‘अपने फेसले’ बदल लेते हे ।”

100 Best Amazing WhatsApp Status in Hindi
100 Best Amazing WhatsApp Status in Hindi
76. “स्टेच्यू स्टेच्यू खेलते खेलते इंसान कब पत्थर का बन गया पता ही नहीं चला ।”

77. “यह सच हैं कि खुशियाँ तो अपने ही देते हैं, पर गम देने वाले भी अजनबी नहीं होते ।”

78. “ये दिल ही तो जानता है मेरी मोहब्बत का आलम, की मुझे जीने के लिए सांसो की नहीं तेरी जरूरत हैं ।”

79. “सबको निशाना करते करते ख़ुदको मार गिराया हमने ।”

80. “स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं ?”

Amazing Nice Status for Whatsapp Updates
81. “सभी हीरो नहीं बन सकते। हीरों के गुजरने पर तालियां बजाने के लिए भी तो कुछ लोगों की जरूरत पड़ती है ।”

82. “ज़हासे तेरी बादशाही खत्म होंती हे, वहा से मेरी नवाबी सुरु होती हे ।”

83. “किस्से फरक पड़ता हैं… I’m Awesome ।”

84. “मुश्किल तो ये के अभी तक ठिकसे बिगड़ा नहीं, और तुमने सुधर ने की बात करदी ।”

85. “खोए हुए हम खुद हैं, और ढूंढते भगवान को हैं ।”

86. “अच्छी किताबें और सच्चे दोस्त तुरंत समझ में नहीं आते ।”

87. “मेरा होकर भी गैर की जागीर लगता है, दिल भी साला मसला-ऐ-कश्मीर लगता है ।”

88. “अकल कितनी भी तेज ह़ोनसीब के बिना नही जित सकती, बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद कभी बादशाह नही बन सका ।”

89. “कोई तेरे साथ नहीं तो भी गम ना कर, दुनिया में खुद से बढकर कोई हमसफ़र नहीं ।”

90. “तुम गरदन जुकाने की बात करते हो ,हम वौ है जो आंख उठाने वालोकी गरदन पऱसाद मै बाट देते है ।”

Awesome Amazing Love Status for Whatsapp in Hindi
91. “सिर्फ तुम ही हो जो मुझको समझती नही, और यहाँ सब मेरे “स्टेटस” पढते पढते दिवाने हो जाते हे ।”

92. “ख़ुशी तकदीरो में होनी चाहिए, तस्वीरो में तो हर कोई खुश नज़र आता है ।”

93. “अगर युँही कमियाँ निकालते रहे आप तो एक दिन केवल खूिबयाँ रह जाएगी मुझमे ।”

94. “अगर परछाईयाँ कद से और बातें औकात से बड़ी होने लगे तो समझ लीजिये कि सूरज डूबने ही वाला है ।”

95. “बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए, दुनिया तो साली भगवान से भी दुखी है ।”

96. “अपनी किस्मत पे नाज करना अच्छा नहीं होता, हमने बारिश में भी जलते हुए घर देखें हैं ।”

97. “जहाँ दूसरे को समझाना मुश्किल हो जाये, वहाँ खुद को समझा लेना बहतर होता है ।”

98. “मौत और मोहोब्बत तो बस नाम से बदनाम है, असली दर्द तो ‘Slow Internet’ देता है ।”

99. “अब तुझे ‘Facebook’ या ‘WhatsApp’ पे नहीं, अपनी बाहों में ‘Block’ करने का जी करता है ।”

100. “आज कल WhatsApp पर वो लोग Admin बने हुऐ हें जो स्कूल टाइम में दो दो घण्टे मुर्गा बना करते थे ।”


from Daily SMS Collection: Best Whatsapp Status Quotes of 2018 https://ift.tt/2NtXxvs

No comments:

Post a Comment