Whatsapp Status in Hindi & English: Awesome Status In Hindi

Tuesday, August 28, 2018

Awesome Status In Hindi

1. “मैं खुल के हँस तो रहा हूँ फ़क़ीर होते हुए ,वो मुस्कुरा भी न पाया अमीर होते हुये ।। ”

2. “ज़रुरत है मुझे कुछ नए, नफरत करने वालों की, पुराने वाले तो अब चाहने लगे हैं मुझे”

3. “शराब और मेरा कई बार ब्रेकअप हो चुका है पर कमबख्त हर बार मुझे मना लेती है!”

4.”हम यहाँ के HERO तो नही लेकीन ZERO समझने कि गलती भी मत करना..”

5.” पसंन्द आया तो दिल में नही तो दिमाग में भी नही ।”

6.पगली अपने पापा को बोल Whats app FACEBOOK खोल के देखो जमाई_राजा सुपरस्टार है सुपरस्टार.

7.”यूँ ही शौक़ है हमारा तो शायरी करना किसी की दुखती रग छू लूँ तो यारों माफ़ करना.”

8.”खाली ग्लास से “चीयर्स” और तेरी आखों से नीकले हुए “टीयर्स” मुझे बीलकुल अच्छे नही लगते.”

9.”चलो मुस्कुराने की वजह ढुंढते हैं, तुम हमें ढुंढो..! हम तुम्हे ढुंढते हैं..!!”

10.”खिड़की के बाहर का मौसम, बादल, बारिश और हवा!खिड़की के अंदर का मौसम, आंसू, आहें और दुआ”
Awesome Whatsapp Status in Hindi
11.”शिकायत जिन्दगी से नही उनसे हे जो जिन्दगी में नही है.!”

12.”हर ज़र्रे में बस एक ही ख्वाब पलता है, काश इंतजार की भी कोई कब्र बना पाता.”

13.”मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर, एक खूबी भी है मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता.”

14.”उदासी देख अपना ध्यान रखना कि मैं अब मुस्कुराने जा रहा हूँ…!”

15.”क्या सुनाऊँ दौस्तो अपनी जिंदगी कि कहानी समंदर पर राज किया, फीर भी जिंदगी भर प्यासा रहा.”

16.अगर खुद पर यकीन हो तो अंधेरे मे भी रास्ते मिल जाते है…

17.इतने बड़े बनो कि जब आप खड़े हों तो कोई बैठा न रहे,.,!!

18.”मजा आता है किस्मत से लड़ने में, किस्मत आगे बढ़ने नहीं देती और मुझे रुकना आता नहीं..!!”

19.”दुनिया की सारी”गंदी” आदतें रखते हैं लेकिन कभी किसी को धोखा देना नहीं सीखा..!!”

20.”हाथ में टच फ़ोन, बस स्टेटस के लिये अच्छा है सबके टच में रहो, जींदगी के लिये ज्यादा अच्छा है.”

Awesome Attitude WhatsApp Status in Hindi
21.”तुम मुझे आज बचाओ, मैं तुम्हे कल बचाऊंगा ~पैसा ”

22.”इश्क़ और तबियत का कोई भरोसा नहीं, मिजाज़ से दोनों ही दगाबाज़ है, जनाब।”

23.ए खुदा रखना मेरे दुष्मनो को भी मेहफूज ..! वरना मेरी तेरे पास आने की दुवा कौन करेगा ..!!

24.”छोड़ो बिखरने देते हैं जिंदगी को आखिर समेटने की भी एक हद होती है…!!”

25.”जो दिलो में शिकवे और जुबान पर शिकायते कम रखते है, वो लोग हर रिश्ता निभाने का दम रखते हैं”

100 Awesome WhatsApp Status | Awesome Status in Hindi
100 Awesome WhatsApp Status | Awesome Status in Hindi
26. “गिनती ठीक से सीखा नही, मगर इतना मालूम हैं खुशियाँ बांटने से बढती हैं !”

27. “अच्छी किताबें और सच्चे दोस्त तुरंत समझ में नहीं आते”

28. “मैं ‘पवार’ और ‘पैसे’ को नही स्वाभाव और सम्बन्ध ज्यादा जरुरी ‘मानता’ हू.”

29. “कितने अनमोल होते हैं ये अपनों के रिश्ते, कोई याद न भी करे तो भी इंतज़ार रहता है !!”

30. “स्टेच्यू स्टेच्यू खेलते खेलते इंसान कब पत्थर का बन गया पता ही नहीं चला”

Amazing WhatsApp Status in Hindi
31. “दुनिया में सब चीज मिल जाती है, केवल अपनी गलती नहीं मिलती”.

32. “अगर परछाईयाँ कद से और बातें औकात से बड़ी होने लगे तो समझ लीजिये कि सूरज डूबने ही वाला है.!”

33. ऐसा जीवन जियो कि अगर कोई आपकी बुराई भी करे तो कोई उस पर विश्वास ना करे।

34. युं तो गलत नही होते अंदाज चहेरों के; लेकिन लोग… वैसे भी नहीं होते जैसे नजर आते है…!!

35. ख़ुशी तकदीरो में होनी चाहिए, तस्वीरो में तो हर कोई खुश नज़र आता है….!!!

36. “क्या सुनाऊँ दौस्तो अपनी जिंदगी कि कहानी समंदर पर राज किया, फीर भी जिंदगी भर प्यासा रहा..”

37. अमीरों के लिए बेशक तमाशा है ये जलजला, गरीब के सर पे तो आसमान टुटा होगा.

38. ज़िन्दगी की राहों में ऐसा अक्सर होता है.. फैसला जो मुश्किल हो वो ही बेहतर होता है..

39. “मत देख ऐ हसीना मुझको यु हँसते हँसते  मेरे दोस्त बड़े नालायक है कह देंगे भाभी नमस्ते !!!”

40. “बहुत दिनों से कोई हिचकी नहीं आई भूलने वालों की भगवान रक्षा करे…!”

Best Awesome Whatsapp Status Quotes
41. गर्मी तो ईतनी है की आजकल टँकी का पानी भी सैमसंग के मोबाईल से ज्यादा गर्म हो जाता है…

42. मेरी Girlfriend भी _I phone 7 जैसी है अभी तक Launch नहीं हुई.

43. खुश रहे तू सदा यह दुआ है मेरी… तेरी प्रेमिका ही बन जाए भाभी तेरी…!!!

44. “हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे ।”

45. शादीशुदा लोग कुंवारे से ज्यादा जीते हैं, लेकिन जीते जी मरने की दुआ भी वो ही मांगते रहते हैं।

46. अपनी बीवी का जन्मदिन न भूलने का सबसे अच्छा तरीका है की आप सिर्फ एक बार उसे भूल जायें…

47. “”बात” उन्हीं की होती है, जिनमें कोई ”बात” होती है..!”

48. अगर मेरा मिस कॉल देखो तो कॉल कर लिया करो!

49. “दर्द नसीब से मिलता है मेरी जान औक़ात कहाँ है तेरी मुझे तड़पाने की..?!”

50. हर एक बॉय की दिल की ख्वाइश होती है ? खुद कितने बड़े कमिने होंगे पर लड़की शरीफ ही चाहिए !!

100 Awesome WhatsApp Status | Awesome Status in Hindi
100 Awesome WhatsApp Status | Awesome Status in Hindi
51. अगर मंदिरों में ‪#‎free WiFi‬ होता, तो में सबसे बड़ा धर्मिक होता !!

52. ऐ खुदा हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता अब कैसे पता करूँ कि कौनसी वाली याद कर रही है !!

53. शुक्र हे Whattsapp हिंदी में नहीं है वरना Last Seen “अंतिम दर्शन” कहलाता !!

54. तुम क्या जानो गम कया होता हे, …. तुम ने तो हमेशा थुक से ही फोटो चिपकाया हैं…

55. “मैँ हु तो गरीब…पर तुझसे सबसे मेहंगा वाला प्यार करता हूँ…”

56. सिर्फ एक दिन का एडमिन बनके देखो ,पता चलेगा कितनी मुसिबते झेलनी पड़ती है ..

57. “कुंडली मे “शनी”, मन मे “मनी” ओर, Admin se “दुश्मनी” तीनो हानिकारक हे.!!!”

58. “अभी अभी खबर मिली हे की एडमिन के सिर पे 11नारियल फाेडने से ही बारिश होगी।”

59. मे तो खेर इन्सान हु सनम,हवा भी तुझ को छू कर देर तक नशे मे रेहती हैं…

60. एक सवाल मुझे बार-बार परेशान कर रहा है कि  छोटी abcd बड़ी ABCD से कितने साल छोटी है?

Short Awesome Status for WhatsApp Quotes
61. “गिटार सिखा था जिस को पटाने के लिए आज ऑफर आया है उसकी शादी में बजाने के लिए !!”

62. “Girlfriend बनाने के बाद पता चला की साला, 100 रुपए से उपर की भी chocolate आती है..”

63. मौत और मोहोब्बत तो बस नाम से बदनाम है ! असली दर्द तो ‘Slow Internet’ देता है !!

64. “साला, इतनी गर्मी है मन तो कर रहा कि, रज़ाई ओढ़ के आत्महत्या कर लूँ…”

65. “आज कल Whatsapp पर वो लोग Admin बने हुऐ हें जो स्कूल टाइम में दो दो घण्टे मुर्गा बना करते थे।”

66. मै अपने अंदर के रावण को तो मार सकता हूँ परअपने अंदर के इमरान हाशमी को कभी नही मरनेदूंगा.

67. “काश पगली तेरे दिल के भी चुनाव होते कम से कम उमीद्दवार बनके तेरे सामने तो खडे होते.!”

68. “आज का ज्ञान!! लड़की और नौकरी तभी छोड़ें..जब दूसरी हांथ में हो!!”

69. “तुम भी कीसी रुठी हुई महेबुबा से कम नही हो इन्टरनेट  बडी मुस्कील से गुजारे है तुमारे बीना 5-6 दीन”

70. “मुझे इतना भी मत घुमा ए जिंदगी, मै शहर का शायर हूँ , “MRF का टायर” नही ”

Awesome WhatsApp Status Messages
71. “वो भी आधी रात को निकलता है और मैं भी फिर क्यों उसे “चाँद” और मुझे “आवारा” कहते हैं लोग ?”

72. “कुत्तों को देशी घी और लङकियों को सच्चा प्यार कभी हज़म नही होता..।”

73. “इँडिया मे लड़की girlfriend बाद मे बनती है सभी friends की भाभी पहले बन जाती है”

74. में Aashiqui के उस Level पर हु, जहाँ से ishq unistall भी नहीं हो सकता है…

75. “काश !! OLX पे उदासी और अकेलापन भी बेचा जा सकता.. !!”

100 Awesome WhatsApp Status | Awesome Status in Hindi
100 Awesome WhatsApp Status | Awesome Status in Hindi
76.”तूम लौट के आने की तकलीफ मत करना हम एक मोहब्ब्त दो बार नहीं करते.”

77.”वक्त के साथ सब बदल जाता है, पुराने जमाने में जिसे ठेंगा कहते थे, उसे आज लाईक कहते हैं!!”

78.पत्थर तो बहुत मारे थे लोगों ने मुझे,लेकिन जो दिल पर आ के लगा वो किसी अपने ने मारा था..

79.”यूँ तो एक ठिकाना मेरा भी हैं मगर तुम्हारे बिना मैं लापता सा महसूस करता हु…”

80.प्यार तो आज भी है तूजसे है, यू ही नही रोज रोज तेरा #DPदेख लीयॉ करते हे…

Amazing Awesome Status Quotes in Hindi
81.” वो मिली भी तो खुदा के दरबार में यारो अब तुम ही बताओ हम मोहब्बत करते या इबादत…”

82.”आज कल अपना ‪#‎Last‬ ‪#‎Seen‬ तक छुपा लेते हे लोग, दिल क्या ख़ाक दिखायेंगे…”

83.”मेरा हाल देखकर मोहब्बत भी शर्मिंदा है कि ये शख्स सब कुछ हार गया, फिर भी ज़िंदा है !!”

84.”महफ़िल भले ही प्यार वालों की हो, उसमे रौनक तो दिल टुटा हुआ शराबी ही लाता हैं..!!!”

85.”मिसाल ए शीशा हैं हमें थाम के रखना, हम तेरे हाथ से छूटे तो बिखर जाऐँगे ….!”

86.”मोहब्बत के बारे मे बस इतना ही कहेगें बेमिसाल सजा है, बेगुनाहो के लिए.”

87.अब कहा जरुरत है हाथों मे पत्थर उठाने की, तोडने वाले तो जुबान से ही दिल तोड देते हैं…

88.वफादार और तुम.? ख्याल अच्छा है, बेवफा और हम.? इल्जाम भी अच्छा है…!

89.”मेरी वफाओ को ठुकरा देने वाले काश तुझे भी किसी बेवफा से प्यार हो जाये…”

90.क्या ख़ाक तरक्की की दुनिया ने इश्क का रोग तो अब भी लाइलाज है..!

Awesome Status for Whatsapp in Hindi
91.”जिंदगी में कुछ न मांगा तेरे सीवा ओर  जींदगी ने सबकुछ दीया तेरे सीवा…”

92.”निग़ाहों से भी चोट लगती है ज़नाब ज़ब कोई देखकर भी अनदेखा कर देता है।”

93.”सोचते थे मिलेगा सुकून – ए – दिल उनसे मिलकर पर दर्द और बढ़ जाता है उन्हें देखने के बाद ”

94.”कैसे करू भरोसा गैरों के प्यार पर अपने ही मजा लेते हैं अपनों की हार पर.”

95.”लोगों ने रोज़ कुछ नया मांगा खुदा से, एक हम ही थे, जो बस तेरे ख्यालों से आगे नहीं गये !!”

96.”तुम्हें आता है मेरे प्यार पे “गुस्सा” हमे तुम्हारे गुस्से पे “प्यार” आता है.”

97.”जुर्म में हम कमी करें भी तो क्यों? तुम सजा भी तो कम नहीं करते !”

98.”ढूंढते हो क्या इन आँखों में कहानी हमारी खुद में ग़ुम रहना तो आदत है पुरानी हमारी ।”

99.”अब तुझे “Facebook” या “Whatsapp” पे नहीं…अपनी बाहों में “Block” करने का जी करता है.”

100.”मैं दो चींजो से डरता हुं एक तेरे रोने से और दुसरा तुझे खोने से.”

No comments:

Post a Comment