Whatsapp Status in Hindi & English: Cute Status In Hindi

Tuesday, August 28, 2018

Cute Status In Hindi

1. “मैं अपनी मोहब्बत में- बच्चो की तरह हूँ, जो मेरा हैं बस मेरा है ,किसी और को क्यो दुँ?”

2. “वो पूछते हैं क्या नाम है मेरा  मैंने कहा बस अपना कहकर पुकार लो !”

3. “मैं तो अभी भी छोटा ही हूँ  मेरी माँ मूजे बडा होने ही नहीं देती ”

4. “लोगो से कह दो हमारी तकदीर से जलना छोड़ दे हम घर से दवा नही माँ की दुआ लेकर निकलते है!”

5. “मैने मम्मी से पूछा ये लडकिया क्यों इतने व्रत रखती है, मम्मी ने कहा – बेटा तू थोड़ी ना किसी को इतनी
आसानी से मिल जाएगा”

6. “इज्जत‬ किया करो ‪‎हमारी‬ , वरना ‪#‎Girlfriend‬ पटा लेंगे तुम्हारी.”

7. “किसी को क्या बताये की कितने मजबूर है हम.. चाहा था सिर्फ एक तुमको और अब तुम से ही दूर है हम।”

8. “हम ना बदलेंगे वक्त की रफ़्तार के साथ, हम जब भी मिलेंगे अंदाज पुराना होगा !! नजर चाहती है दीदार करना दिल चाहता है प्यार करना…”

9. “अधूरी मोहब्बत मिली तो नींदें भी रूठ गयी…! गुमनाम ज़िन्दगी थी तो कितने सकून से सोया करते थे…”

10. अरे कितना झुठ बोलते हो तुम खुश हो और कह रहे हो मोहब्बत भी की है.
Cute Whatsapp Status in Hindi
11. सुनो… तुम ही रख लो अपना बना कर.. औरों ने तो छोड़ दिया तुम्हारा समझकर..!!

12. कागज़ों पे लिख कर ज़ाया कर दूं मै वो शख़्स नही वो शायर हुँ जिसे दिलों पे लिखने का हुनर आता है.

13. निकली थी बिना नकाब आज वो घर से मौसम का दिल मचला लोगोँ ने भूकम्प कह दिया …

14. अगर तुम समझ पाते मेरी चाहत की इन्तहा तो हम तुमसे नही तुम हमसे मोहब्बत करते …

15. नफरत ना करना पगली हमे बुरा लगेगा. . . बस प्यार से कह देना अब तेरी जरुरत नही है…

16. कुछ इसलिये भी ख्वाइशो को मार देता हूँ माँ कहती है घर की जिम्मेदारी है तुझ पर…

17. जो मेरे बुरे वक्त में मेरे साथ है मे उन्हें वादा करती हूँ मेरा अच्छा वक्त सिर्फ उनके लिए होगा…

18. ये जो छोटे होते है ना दुकानों पर होटलों पर और वर्कशॉप पर दरअसल ये बच्चे अपने घर के बड़े होते है…

19. मोत से तो दुनिया मरती हैं आशीक तो बस प्यार से ही मर जाता हैं…

20. बिक रहे हैं ताज महल सड़क-चौराहों पर आज भी, मोहब्बत साबित करने के लिए बादशाह होना जरुरी नहीं..!!

Best Cute Quotes Messages with Images
21. गिन लेती है दिन बगैर मेरे गुजारें हैं कितने भला कैसे कह दूं कि माँ अनपढ़ है मेरी..!!

22. धोखा देती है अक्सर मासूम चेहरे की चमक।। क्योंकि हर पत्थर हीरा नहीं होता।।

23. लोग ढूँढेंगे हमें भी, हाँ मगर सदियों के बाद।

24. अजीब खेल है इस मोहब्बत का, किसी को हम न मिले और न कोई हमे मिला।

25. वो अपनी मर्जी से बात करते हैँ और हम कितने पागल हैँ जो उनकी मर्जी का इंतजार करते हैं..!!!

100 Charming Cute Status in Hindi | Cute Quotes & Cute Messages
100 Charming Cute Status in Hindi | Cute Quotes & Cute Messages
26. सुना है आज उनकी आँखों आँशु आ गए। वो बच्चों को लिखना सिखा रही थी.. कि मोहब्बत ऐसे लिखते है।

27. अजीब रंगो में गुजरी है मेरी जिंदगी। दिलों पर राज़ किया पर मोहब्बत को तरस गए।

28. उन्होंने वक़्त समझकर गुज़ार दिया हमको.. और हम.. उनको ज़िन्दगी समझकर आज भी जी रहे हैं..!!

29. कभी टूटा नहीं दिल से तेरी याद का रिश्ता, गुफ्तगू हो न हो ख्याल तेरा ही रहता है..

30. “मोह्ब्बत किसी ऐसे शख्स की तलाश, नही करती जिसके साथ रहा जाये, मोह्ब्बत तो ऐसे शख्स की तलाश, करती हे जिसके बगेर रहा न जाये !!”

Cute Status for Whatsapp in Hindi
31. “जब भी वो सामने आती है, दिल मिल्खा सिंह जुबान मनमोहन सिंह  और ख़याल इमरान हाशमी हो जाते हैं..!”

32. “सूखे गुलाब की पत्तियों की तरह हम शायद आहीस्ता आहीस्ता गिर रहे है आप की किताबों से…!”

33. “प्यार तो उसी दिन से है जब 6th Class में उसने पीछे मुड़कर मुस्कुराते हुए पूछा.. कि कल क्यों नहीं आए थे?”

34. “वो कहते हैं मुझसे कोई और बात करो, लाऊँ कहाँ से बात अब उनकी बात के सिवा!”

35. “वो आतें हैं तो दिल में कुछ कसक मालूम होती है, मैं डरता हूँ कहीं इसको मुहब्बत तो नहीं कहते..!!”

36. “आधा चेहरा ज़ुल्फ़ों से ढका हुआ था हमे दीवाना बनाने के लिए उतना हि काफी था.!”

37. “है ना “गलतफहमियाँ मुझ में बहुत क्यूंकि जब भी “तुझे समझा, अपना हि समझा !”

38. “धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका.”

39. मुझे बर्बाद करना चाहते हो तो, मुझसे मोहब्बत कर लो.

40. “सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा, जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है.!! ”

Cute Whatsapp Status Love Quotes
41. “सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो, मुझे भी अपनी जिद्द बना लो.!”

42. “होंठ मिला दिए उसने मेरे होंठो से यह कह कर अगर शराब छोड़ दोंगे तो ये जाम रोज मिलेगा..!”

43. “आज भी अजीज है मुझे तेरी हर निशानी चाहे वो दिल का दर्द हो या आँखों का पानी”

44. हुए बदनाम मगर फिर भी न सुधर पाए हम,फिर वही शायरी, फिर वही इश्क, फिर वही तुम.”.

45. “मुस्कुरा देता हूँ अक्सर देखकर पुराने MSG तेरे, तू झूठ भी कितनी सच्चाई से लिखती थी ..!”

46. “मत पूछो कि मै अल्फाज कहाँ से लाता हूँ, ये उसकी यादों का खजाना है, बस लुटाये जा रहा हूँ!”

47. “ये जो खामोश से अल्फाज़ लिखेे हैं ना, पढना कभी ध्यान से चीखते कमाल हैं |”

48. “मुददत बाद मिले हम और उसने कहा तुझे भूल जाना चाहती हूँ मैं आंसू आ गए मेरी आंखों में ये सोचकर कि इसे अब तक याद हूं मैं…!!”

49. बात इतनी सी थी, कि तुम अच्छे लगते थे. अब बात इतनी बढ़ गई,कि तुम बिन कुछ अच्छा नहीं लगता..

50. बख्त कुछ थमा थमा सा है शायद कोई तूफान आने को हे…

100 Charming Cute Status in Hindi | Cute Quotes & Cute Messages
100 Charming Cute Status in Hindi | Cute Quotes & Cute Messages
Cute Quotes Messages Status in Hindi
51. तुम अच्छे हो तो बन के दिखाओ, हम बुरे है तो साबित करो.

52. काश !! OLX पे उदासी और अकेलापन भी बेचा जा सकता.

53. हम नवाब इस लिए है क्यों की हम लोगो पे नहीं लोगो के दिलो पे राज करते है…

54. भूख रिश्तों को भी लगती है.. प्यार परोस कर तो देखिये..!

55. हिंदुस्तान में जब लड़कियों के पास कुछ करने के नहीं होता तो वो अक्सर अपना मूड खराब कर लेती है।

56. पगली तू हमारी बराबरी क्या करेगी हम तो माचीस भी Snepdeal से मंगवाते है…

57. चुपचाप चल रहे थे.. हम अपनी मंजिल की तरफ.. फिर रस्ते में एक ठेका पड़ा.. और हम गुमराह हो गए।

58. ऐ जीन्दगी जा ढुंड॒ कोई खो गया है मुझ से. अगर वो ना मिला तो सुन तेरी भी जरुरत नही मुझे.

59. कुछ दूर हमारे साथ चलो, हम दिल की कहानी कह देंगे, समझे ना जिसे तुम आखो से, वो बात जुबानी कह देंगे ।

60. कितनी ही खूबसूरत क्यों न हो तुम.. पर मैं जानता हूँ.. असली निखार मेरी तारीफ से ही आता है..

Cute Messages Quotes Status in Hindi
61. होने वाले ख़ुद ही अपने हो जाते हैं.. किसी को कहकर, अपना बनाया नही जाता..!!

62. “इस जवानी से अच्छा तो बचपन था जब दर्द होता वहीं रो देते आजकल तो रोने के लिए जगह ढूंढनी पड़ती है!”

63. पगली अपने #पापा को बोल #Whats app #FACEBOOK खोल के देखो.. #जमाई_राजा सुपरस्टार है सुपरस्टार॰

64. “हम यहाँ के HERO तो नही लेकीन ZERO समझने कि गलती भी मत करना..”

65. “शराब और मेरा कई बार ब्रेकअप हो चुका है, पर कमबख्त हर बार मुझे मना लेती है…!!”

66. “खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है, वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं!”

67. “दुनिया में दो ही चीज़ें ऐसी है, जिसमें किसी का कुछ नहीं जाता, एक मुस्कुराहट और दूसरी दुआ”

68. “मैंने अपनी मौत की अफवाह उड़ाई थी, दुश्मन भी कह उठे आदमी अच्छा था.”

69. “जो लिख दिया हमने वो औरों को मंजूर हो रहा है। ‘हम’ नहीं हमारे “”लफ्ज”” ही सही कुछ तो मशहूर हो रहा है .”

70. “जो सुधरे वो # हम नहि ओर # हमे सुधारे इतना दुनिया मे # दम नहीं…”

Cute Status Quotes Images Messages in Hindi
71. “कई दिनो से नया ‪जख्म‬ नही दिया उसने…‪दोस्तो‬ जरा पता करो ‪‎पगली‬ ठीक तो है ना…!!”

72. ज़रुरत है मुझे कुछ नए, नफरत करने वालों की, पुराने वाले तो अब चाहने लगे हैं मुझे…

73. “अग़र तुम्हे अपना कहें तो तुम्हे कोई शिकवा तो नहीं ” “जमाना पूछता है बता तेरा अप”…

74. “हम यहाँ के HERO तो नही  लेकीन ZERO समझने कि गलती भी मत करना.”

75. “हुस्न ना मांग नसीब मांग-ए-  दोस्त,-हुस्न वाले तो अक्सर नसीब वालो के गुलाम हुआ करते है..!

100 Charming Cute Status in Hindi | Cute Quotes & Cute Messages
100 Charming Cute Status in Hindi | Cute Quotes & Cute Messages
76. “Ek गुलाब केहता है ..””I Love You”” Ek स्माईल केहती है .””i Like u”” Ek रीग केहती है..””i marry u “”लेकिन Ek छोटासा SMS केहता है …दोस्त I Miss You…

77. एक लड़की आकर बोलती है मुझे आपसे मिलना है, मैने बोला ये टोकन ले और लाइन मे लग जा.”

78. अपनी दोस्ती का बस इतना सा असूल है, जो तू कुबूल है  तो तेरा सब कुछ कुबूल है…

79. “जो सुधरे वो हम नहि ओर हमे सुधारे इतना दुनिया मे दम नहीं ”

80. “सारा जमाना जानता है कितना ज़ोर है इन बजुओ मै हमारी वो ओैर बात है की तेरे नाम के आते ही कमजोर पड़ जाते है हम!”

Best Cute Status for Whatsapp Quotes Wish
81. “बिना तड़के की दाल और बिना attitude वाला माल हमे बिलकुल पसंद नहीं है ।”

82. प्यार है तो ठीक है अगर attitute है तो baby तू अपने घर पर ही ठीक है.

83. माना कि अब तु मुझे मुहाब्बत नहीं करती!!लेकिन अब भी तू हमारी गली से गुजर जाए तो लोग कहते हे !K! YE DEKHO भाई का माल जा रHi है !! —

84. “इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ” ऐ बेखबर ” शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।”

85. हाथ मे बस एक ‘बासुँरी’ कि कमी है, वरना, गोपिया हमने भी कई ‘फसाई’ है.

86. “पगली तू हमारी बराबरी क्या करेगी हम तो ciggrate भी Snapdeal से मंगवाते है..”

87. “मुझसे बात मत करना मैं अपना बना लेता हूँ !”

88. “गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना , ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे!”

89. “शेर खुद अपनी ताकत से राजा कहलाता है जंगल मे चुनाव नही होते ”

90. “जो तालाबों पर चौकीदारी करते हैँ, वो समन्दरों पर राज नहीं कर सकते!”

Cute Whatsapp Status Quotes
91. मरने का मज़ा तो तब है, जब कातिल भी जनाजे पे आकर रोये.

92. तु अपने पापा की “परी” है।तो क्या हुआ…हम भी अपने बाप के “नवाब” है।

93. बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग ,, क्यूकी हम रानियो के सामने झुका नहीं करते !

94. राज तो हमारा हर जगह पे है…। पसंद करने वालों के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में !!

95. “मुझे चाहने वालों की तादात, बढती जा रही है, मुझसे नफरत करने वालों,अपनी दुआओँ मे थोड़ा असर लाओ!”

96. “इश्क के हाथों मजबूर हैं जालिम  वर्ना तुमसे भी हसीन दुनिया में रहते हैं..!”

97. “सारा जमाना जानता है कितना ज़ोर है इन बजुओ मै हमारी वो ओैर बात है की तेरे नाम के आते ही कमजोर पड़ जाते है हम…!!”

98. दुश्मन बनाने के लिए ज़रूरी नही लड़ा जाए! आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो ख़ैरात में मिलेंगे

99. “अंजाम कि परवा होती तो हम इश्क करना छोड देते इश्क ज़िद करता है और ज़िद के हम पक्के है!”

100. मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर, एक खूबी भी है… मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता.



from Daily SMS Collection: Best Whatsapp Status Quotes of 2018 https://ift.tt/2PeZrR2

No comments:

Post a Comment