Whatsapp Status in Hindi & English: Dhasu Desi Status for Boys and Girls

Tuesday, February 26, 2019

Dhasu Desi Status for Boys and Girls

Dhasu Status | People who are looking for some dhasu and faadu dosti status in hindi, I've made a collection on love, attitude, frienship, ego etc. Apni in dhasu feelings ko share kare apne dosto ke sath with these below written status messages.

Dhasu Desi Status for Boys and Girls

For the people having attitude, style.. share these royal attitude status on your whatsapp and facebook with your friends or send them directly using messengers. You can also set them as your whatsapp status and facebook stories. You may have seen people sharing some cool status with their photos on their social profiles, now it's your turn, show them you're no less. Attitude Status for Girls in English



Smile मेरा Style है
और Attitude मेरा Fashion

Dhasu Friendship Status In Hindi


रेगिस्तान भी हरे हो जाते है
जब अपने साथ अपने भाई खड़े हो जाते हैं

मेरी साथ रहना है तो मुझे सहना सीख
वरना अपनी औकात में रहना सीख

नजर‬ झुका के बात कर Pagli
जीतने तेरे पास कपडे‬ नही होंगे
उतने‬ तो मैं रोज लफडे‬ करता हूँ
Latest Whatsapp Status in Hindi

अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया
जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।

किसी ने मुझसे पूछा जिंदगी क्या है
मैंने #हथेली पर थोड़ी सी धूल ली
और फूँक मार कर उड़ा दी

सुन पगली तेरे जेवर से कीमती मेरे तेवर है

जिंदगी अगर एक जंग है तो
आपना Attitude भी दबंग है

आँखों से बरसे पानी, ये कोई बादल है क्या
मैं तेरे लिये रोऊँ, अबे तू पागल है क्या



ना नजर बुरी है, ना मुहं काला है
अपना कोई क्या बिगड़ेगा
जब अपने उप्पर डमरू वाला है

धांसू फब स्टेटस


तू चैटिंग किसी से भी करले पर
मुझे पता है तू सेटिंग तो मुझसे ही करना चाहती है

तू वाकिफ नहीं अभी मेरे जुनून से
नहला दूंगा तुझे तेरे ही खून से

इतना Attitude मुझे मत दिखा Pagli
जिस Powder से तू Makeup ‪करती‬ है
उससे तो हम Caram खेला करते हैं
Attitude Status and Quotes on Myself

भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है
लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये

वो मंज़िल ही बदनसीब थी जो हमे पा ना सकी
वरना जीत की क्या औकात जो हमे ठुकरा दे

दहशत बनाओ तो हमारे जैसी
वरना ख़ाली डराना तो कुत्ते भी जानते है

दुनिया प्यार से नहीं दादागिरी से चलती हैं



शान से जीने का शोक है
वो तो हम जियेंगे
बस तू अपने आप को संभाल
हम तो युही चमकते रहेंगे

Dhasu Attitude Status For Fb


हमारे तजूँबे हमें ये भी सबक सीखाते है
जो मख्खन लगाते है वो ही चुना लगाते है

भाई बोलने का हक़
मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है
वरना दुश्मन तो आज भी हमें
बाप के नाम से पहचानते हैं
Cool Desi Attitude Status for Boys and Girls

तेरी मोहब्बत कि तलब थी
तो हाथ फैला दिये हमने
वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए
भी दुआ नही माँगते

रियासते तो आती जाती रहती हे
मगर बादशाही करना तो आज भी
लोग हमसे सीखते हे

Dhasu Desi Status for Boys and Girls on attitude

क्यों हम भरोसा करें गैरों पर
जबकि हमें चलना है अपने ही पैरों पर

बारुद जैसी है मेरी शक्शीयत
जहा से गुजरता हुं
लोग जलना शुरु कर देते हैं

तू जिद हे मेरे इस दिल की वरना
इन आँखो ने तुझसे भी हसीन चेहरे देखे हे

Cute सा चेहरा तेरा कमीनी सी नज़र तेरी
इतनी प्यारी हूँ में के कही नज़र ना लगे तेरी



जहां से तेरी बदमाशी खत्म होती हैं
वह से मेरी नवाबी शुरू होती हैं

Dhasu Love Status For Whatsapp In Hindi


हमारे ठिकाने मे सिर्फ दो ही लोग कदम रखते है
जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका Zero फिगर हो

ज़िन्दगी Cigarette की तरह होती है
Enjoy करो वरना, सुलग तो रही ही है
खत्म तो वैसे भी हो जायेगी

तेरी सिर्फ एक झलक ने खरीद लिया हमें
बहुत गुमान था हमें कि हम बिकने वालों में से नहीं है
Relationship Whatsapp Status for Boys having Girlfriends

कुछ सही तो कुछ खराब कहते है
लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है

हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं
हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं

अकड़ने लगी है अब तो नसे गर्दन की
हुनर अब भी नहीं आया सिर झुकाने का

मुझे Makeup की जरूरत नहीं Pagal
मेरी Smile ही मुझे क्यूट बना देती है

मै चीज original तू जाली नोट है
तेरी body से ज्यादा मेरी DP hot है



उसने धक्का दिया था हमें डुबाने के इरादे से
अंजाम ये निकला, हम तैराक बन गए

Dhasu Whatsapp Status


तेरे बाद किसी को प्यार से ना देखा हमने
हमें इश्क का शौक है आवारगी का नही

कैसे करूं भरोसा गैरों के प्यार पर
अपने ही मजा लेते अपनों की हार पर

अपने हसीन होंठो को किसी
पर्दे से छिपा लिया करो
हम जरा गुस्ताख़ लोगो मैं से है
नज़रो से चुम लिया करते है

अजीब अदा है लोगों की
नजरें भी हम पर है और
नाराज़गी भी हम से
Attitude Status for Jatti Girls in Punjabi

हमारी रगों में वो खून दोड़ता है जिसकी एक बूंद
अगर तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब जल जाये

सुन रानी , जितनी तुने पढाई कर रखी है
उससे फालतू तेरे इस राजा ने लड़ाई कर रखी है

स्टाइल तो मैं शौक के लिये करती हूँ वरना
जमाने के लिये तो मेरी नशीली आँखें ही काफी हैं

महसूस जब हुआ की
सारा शहर मुझसे जलने लगा हैं
तब समझ आ गया की
अपना नाम भीअब चलने लगा हैं



So these were popular jaat, bhaman ke dhasu status for boys and girls. I hope you enjoyed them and shared this page with your friends. DOn't forget to read our other collection and comment down below.


from Statuses.in https://ift.tt/2BYv6St

No comments:

Post a Comment