Whatsapp Status in Hindi & English: Two Lines Love Status, Pyar Mohabbat Status, Hindi Love Shayari

Monday, June 18, 2018

Two Lines Love Status, Pyar Mohabbat Status, Hindi Love Shayari

Two Lines Love Status, Pyar Mohabbat Status, Hindi Love Shayari

Best Hindi Love Status For WhatsApp

Two Lines Love Status, Pyar Mohabbat Status, Hindi Love Shayari, Best love Status For Lover, Best Mohabbat Line For Facebook with images

कहने को तो मेरा दिल एक है,
लेकिन जिसको दिल दिया वह हजारों में एक हैं.

For Daily Updates Follow Us On Facebook


मेरी जिंदगी मै खुशियां तेरे बहाने से है,
आधी तुझे सताने से है आधी तुझे मनाने से है।


थाम लूँ तेरा हाथ और‪ तुझे‬ इस दुनिया से दूर ले जाऊं,
जहाँ तुझे देखने वाला‪ मेरे सिवा‬ कोई और ना हो.


वो थी, वो हे, और वो ही हमेशा रहेगी, जब दिल एक हे तो,‪
‎दिल में रहेने वाली भी तो एक ही होगी‬!


अपना ख्याल रखा करो मेरे लिए,
बेशक़ सांसे तुम्हारी चलती है लेकिन तुम में जान तो हमारी बस्ती है.


भूलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता,
मैंने नहीं मेरे दिल ने चुना है तुम्हें!


वो जो लाखों में एक 1 होता है ना,
बस मेरे लिए आप वही हो।


नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,
तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते.


तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है,
आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !


मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी.


दुनिया एक तरफ और तू एक तरफ क्योंकि,
तू मेरी परी है और ये दुनिया बोहोत बुरी है.


ये मत पुछ कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ?
बस इतना जान लो कि, बस तुमसे करता हूँ और बेपनाह करता हूँ।


Two Lines Love Status, Pyar Mohabbat Status, Hindi Love Shayari, Best love Status For Lover, Best Mohabbat Line For Facebook with images

जाने लोग मोहब्बत को क्या क्या नाम देते है,
हम तो तेरे नाम को ही मोहब्बत कहते है !!


तेरी याद क्यूँ आती है ये 🏻मालुम🏻 नहीं,
लेकिन जब भी आती है अच्छा लगता है. ❤


सुनो
कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे,
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा देना.


ज़िन्दगी में ऐसे बहोत से लोग होते है,
जो कोई वादा नहीं करते पर निभा सब कुछ लेते है.


हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई.


यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो.


ख़ुशी दे, या गम दे दे मग़र देते रहा कर,
तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.

The post Two Lines Love Status, Pyar Mohabbat Status, Hindi Love Shayari appeared first on LoveSove.com.



from LoveSove.com https://ift.tt/2JYl3P9

No comments:

Post a Comment